उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में चाचा की शादी में आए मासूम की नाले में गिरने से मौत

आगरा में एक शादी समारोह में आए 5 साल के मासूम बच्चे की नाले में डूबकर मौत हो गई.

By

Published : Nov 3, 2022, 8:10 PM IST

चाचा की शादी में आए मासूम की नाले में गिरने से मौत
चाचा की शादी में आए मासूम की नाले में गिरने से मौत

आगराः ताजनगरी के थाना सदर (Thana Sadar) के बुंदू कटरा इलाके में एक 4 साल के बच्चे की नाले में गिरकर मौत हो गई. मासूम बच्चा बुधवार से ही लापता था. परिजन लगातार मासूम बच्चे की तलाश कर रहे थे. गुरुवार को उसका शव घर के पास नाले में मिलने से परिवार में कोहराम मच गया.

जानकारी के मुताबिक डौकी के बमरौली कटारा निवासी राजेश एक फाइनेंस कंपनी में नौकरी करते हैं. राजेश बुधवार को पत्नी प्रियंका और अपने 2 बच्चों के साथ सदर थाना क्षेत्र के बुंदु कटरा स्थित श्री भगवती रेजीडेंसी में अपने चाचा राहुल के यहां शादी समारोह में शामिल होने आए थे. यहां 4 नवंबर को शादी थी. बुधवार की शाम करीब 4 बजे राजेश का 5 वर्षीय बेटा अश्विनी खेलते- खेलते अचानक गायब हो गया था. इसके बाद परिजन बच्चे की तलाश में जुट गए. इस दौरान छानबीन में लोग बच्चे की तलाश नाले में भी करने लगे. बच्चे के गायब होने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड (fire brigade Agra) की टीम बुला ली. इसके बाद नाले में बच्चे की तलाश शुरू कर दी. खोजबीन के बाद मासूम का शव नाले में मिलने से क्षेत्र परिवार में कोहराम मच गया. शादी वाले घर में चीख पुकार मच गई.

इस बारे में सीओ सदर अर्चना सिंह (CO Sadar Archana Singh) का कहना है कि, परिजन ने मासूम के शव का पोस्टमार्टम कराने व किसी तरह की कार्रवाई से इनकार कर दिया है. परिजन अपने साथ मासूम का शव लेकर चले गए.

यह भी पढ़ें- प्रयागराज में दस माह में माफियाओं की 210 करोड़ की संपत्ति कुर्क, जानिए किस पर सबसे ज्यादा कसा शिकंजा

ABOUT THE AUTHOR

...view details