उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 17, 2022, 1:36 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा नेता से अभद्रता करने के मामले में पद्मविभूषण प्राप्त कवि के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आगरा में भाजपा नेता ममता शर्मा के साथ अभद्रता करने के आरोप में पुलिस ने पद्यभूषण कवि गोपालदास नीरज के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई की बात कह रही है.

Etv Bharat
भाजपा नेता से अभद्रता

आगरा: जिले के थाना कमला नगर में भाजपा नेत्री से अभद्रता करने के आरोप में पुलिस ने पद्यभूषण कवि गोपालदास नीरज के बेटे शशांक प्रभाकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. इसमें शशांक प्रभाकर पर जन्मदिन पार्टी के दौरान अभद्रता करने, गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया गया है. पीड़िता ममता शर्मा ने बताया है कि आरोपी ने उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल किया है. मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई की बात कह रही है. थानाध्यक्ष कमला नगर ने बताया कि मामले में शशांक प्रभाकर के खिलाफ गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. मैरिज होम के सीसीटीवी के फुटेज भी चेक किए गए हैं.

बल्केश्वर कॉलोनी की रहने वाली भाजपा नेता ममता शर्मा ने बताया कि शनिवार रात को वॉटर वर्क्स स्थित अग्रवन भवन में पड़ोसी के नाती की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गई थीं. इस दौरान पुराना सरस्वती नगर निवासी शशांक प्रभाकर से उनकी मुलाकात हुई. वह कवि गोपालदास नीरज के बेटे हैं. आरोप है कि शशांक नशे में था. नशे में शशांक ने ममता शर्मा के साथ बदतमीजी की. विरोध करने पर उसने गालियां देना शुरू कर दिया. शशांक ने सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करते हुए ममता शर्मा को जान से मारने की धमकी दी है. पार्टी में बखेड़ा न हो जाए, इस वजह से वह कुछ नहीं बोलीं. इसके बाद ममता शर्मा ने थाना कमला नगर पहुंचकर घटना की जानकारी दी. सूचना पर चौकी प्रभारी ने जांच की.

इसे भी पढ़े-चंदौली में महिला पंचायत सहायक से छेड़छाड़, प्रधान के दो बेटों पर FIR

ममता शर्मा ने बताया कि बल्केश्वर पार्क में मेले का आयोजन हर साल होता था. पार्क में हर साल सावन में मेला लगाया जाता था. लेकिन, अमृत योजना के तहत सौंदर्यीकरण का कार्य होने की वजह से उन्होंने पार्क में लगने वाले मेले का विरोध किया. मेले के कारण पार्क की सुंदरता खराब हो जाती थी. जिस कारण पुलिस प्रशासन से शिकायत कर मेला बंद करा दिया. इस बार कुछ लोग रावण दहन कर रहे थे. तब भी उन्होंने प्रशासन से शिकायत की. इस आयोजन पर रोक लगा दी गई. इसे शशांक प्रभाकर ने रंजिश मान ली. मामले में पुलिस जांच कर आगे की कार्रवाई की बात कह रही है.

यह भी पढ़े-HBTU में छात्रा ने प्रोफेसर पर लगाया अभद्रता का आरोप, कुलपति से शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details