उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: व्हाट्सएप करें अपनी स्वास्थ्य समस्या, घर पर पहुंचेगी एम्बुलेंस और दवा

यूपी के आगरा में लॉकडाउन के दौरान इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने एक व्हाट्सएप नंबर लॉन्च किया है. इस नंबर पर व्हाट्सएप करने पर एंबुलेंस दवा लेकर आप के घर तक जाएगी.

By

Published : May 1, 2020, 2:19 PM IST

agra latest news
घर तक पहुंचेगी एंबुलेंस

आगरा: लॉकडाउन के चलते जनपद में सड़कों पर सन्नाटा पसरा है. लोग घरों में रहकर कोरोना को हराने के लिए शत-प्रतिशत योगदान दे रहे हैं. जिले में कई लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हैं, लेकिन वह लॉकडाउन की वजह से घर से नहीं निकल पा रहे. ऐसे लोगों को इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने राहत दी है.

आईएमए ने जारी किया नंबर
स्वास्थ्य संबंधित समस्या के समाधान के लिए व्हाट्सएप मोबाइल नम्बर7830067676जारी किया है. आगरा में डाक्टर, दवाई या एम्बुलेंस की सहायता के लिए नंबर पर सूचना भेजी जा सकती है.

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर.
आईएमए के सचिव डॉ. संजय चतुर्वेदी का कहना है कि कोरोना संक्रमण की गंभीर स्थिति में आईएमए की पूरी टीम आम जनता के साथ है. स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं को हर संभव आम आदमी तक पहुंचाया जाएगा. इस समय लोग घबराएं नहीं बल्कि कोरोना को हराने के लिए शासन और प्रशासन का साथ देते हुए लॉकडाउन का पालन करें. डां संजय चतुर्वेदी ने कहा कि लोग मेरे मोबाइल नंबर 9412262575पर भी कॉल कर सकते हैं.यह डिटेल देनी होगीव्हाट्सएप नंबर पर समस्या के मैसेज भेजने के साथ डॉक्टर सहायता की जरूरत, नाम, मोबाइल नंबर और पता लिखना होगा. आईएमए ने व्हाट्सएप नंबर के साथ एक लिंक भी जनरेट किया है. लिंक पर क्लिक करने के बाद संबंधित व्हाट्सएप नंबर का एकाउंट खुद खुल जाएगा. उसमें सारी डिटेल देने के बाद उसे भेज सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details