उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली के खम्भे से टकराई बाइक, पति की मौत, पत्नी घायल

By

Published : May 16, 2021, 12:57 PM IST

आगरा-बाह मार्ग पर बाइक सवार दंपति सड़क हादसे का शिकार हो गए. हादसे में पति की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल पत्नी का इलाज चल रहा है.

आगरा-बाह मार्ग पर हादसा.
आगरा-बाह मार्ग पर हादसा.

आगरा: थाना बसई अरेला क्षेत्र अंतर्गत आगरा-बाह मार्ग पर शनिवार को एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित विद्युत पोल से टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार चालक पति की मौत हो गई, जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

इसे भी पढ़ें-दो मोटरसाइकिलों में जोरदार भिड़ंत, 4 युवकों की मौत

आगरा-बाह मार्ग पर हादसा
जानकारी के अनुसार बाह थाना क्षेत्र के गांव जरार निवासी धर्मेन्द्र (50) अपनी पत्नी सरस्वती के साथ बाइक से फतेहाबाद की तरफ जा रहे थे. तभी आगरा-बाह मार्ग के बसई अरेला गांव के पास तेज गति बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे स्थित विद्युत पोल से जा टकराई. इस हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायल दंपति को सीएचसी पिनाहट में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत होने पर चिकित्सकों ने दोनों को हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया. लेकिन, घायल धर्मेन्द्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. पत्नी सरस्वती की हालत गंभीर बतायी जा रही है. मृतक के शव का पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details