उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Agra News: दबंग पति ने पत्नी को डंडों से जमकर पीटा, एफआईआर दर्ज

आगरा में एक दबंग पति ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा. जिसके चलते मायके वालों में आक्रोश है. उन्होंने थाने में तहरीर देते हुए मामले की जांच की मांग की है.

By

Published : Feb 5, 2023, 9:09 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा: जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत गांव सुंसार में दबंग पति ने अधेड़ पत्नी के साथ डंडों से जमकर मारपीट कर दी. जिससे पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने थाने में शिकायत की. जिस पर पुलिस ने घायल महिला को मेडिकल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, थाना बाह के गांव सुंसार की रहने वाली भगवती देवी का आरोप है कि उसका दबंग पति होतम सिंह की दबंगई से वह परेशान है. अक्सर वह वह उसके साथ मारपीट करता है. इसी कड़ी में रविवार को उसने अपने पति से कुछ काम करने के लिए कहा, जिसके चलते उसने डंडों से अधेड़ पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. मामले की जानकारी लगते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में मामले की जानकारी पीड़ित महिला के मायके वालों को दी गई.

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही महिला के मायकेवालों में आक्रोश फैल गया. इसके बाद सीधे वह पीड़िता के घर पहुंचे और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही पुलिस को इस पूरे मामले से अवगत कराया गया. फिलहाल पुलिस ने मायकेवालों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें-स्‍पाइसजेट की फ्लाइट में यात्री ने पान थूका, पैंसेंजर ने ट्वीट करके की शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details