उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नए साल का पहला दिन बन गया अंतिम, पति-पत्नी की दर्दनाक मौत

आगरा में आज नया साल का पहला दिन एक दंपत्ति के लिए अंतिम बन गया. ताजमहल घूमकर लौट रहे बाइक सवार पति-पत्नी को बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों की दर्दनाक मौत हो गई.

By

Published : Jan 1, 2021, 7:54 PM IST

बस की चपेट में आकर पति-पत्नी की दर्दनाक मौत.
बस की चपेट में आकर पति-पत्नी की दर्दनाक मौत.

आगरा : ताजनगरी में जयपुर हाईवे पर एक बस ने बाइक सवार पति-पत्नी को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची मलपुरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

दरअसल मनोज (30) पुत्र राजकुमार निवासी कुमार गेट भरतपुर अपनी पत्नी नीतू के साथ आगरा से बाइक से अपने घर जा रहे थे. जैसे ही थाना मलपुरा के लेदर पार्क के नजदीक पहुंचे, तभी सामने से आते हुए एक प्राइवेट बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं शोर शराबा सुनकर आस-पास खेतों में कार्य कर रहे किसान मौके पर पहुंचे और उन्होंने मलपुरा पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों ने बताया है कि चालक बस को छोड़कर खेतों की ओर भाग रहा था. इसके बाद चालक को किसानों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया.

6 महीने पहले हुई थी शादी
अभी 6 महीने पहले ही मनोज और नीतू की शादी हुई थी. वह नववर्ष मनाने आगरा आए थे. वह ताजमहल घूम कर वापस लौट रहे थे. तभी यह हादसा हो गया. थाना मलपुरा प्रभारी अनुराग शर्मा ने कहा कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा लिखा जाएगा. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details