उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैरिज हॉल में युवक की दबंगई, तमंचे के बल पर मांगी रंगदारी

By

Published : Jan 22, 2022, 9:27 AM IST

आगरा के एक मैरिज हॉल में शादी समारोह की तैयारियों के दौरान एक युवक अपने साथियों के साथ पहुंचकर दबंगई करने लगा. इस दौरान वो तमंचे के बल पर रंगदारी मांगने लगा. पुलिस के पहुंचने से पहले वो अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया.

etv bharat
मैरिज हॉल में युवक की दबंगई

आगरा: जिले के एक मैरिज हॉल में शादी समारोह की तैयारियों के दौरान शुक्रवार रात एक युवक अपने साथियों के साथ पहुंचकर दबंगई करने लगा. इस दौरान वो तमंचे के बल पर रंगदारी मांगने लगा. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. इस दौरान पुलिस के पहुंचने से पहले वो अपनी कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी गाड़ी को थाने ले आई.


खेरागढ़ कस्बा निवासी मुन्नालाल शर्मा की बेटी की शनिवार को शादी है. इसके चलते परिवार के लोग शादी की तैयारियों में लगे हुए थे. तभी अचानक रात करीब 9 बजे एक 25 वर्षीय युवक आयुष भदौरिया अपने चार-पांच साथियों के साथ राजमहल गार्डन में आ धमका. इस दौरान तमंचे के बल पर वो रंगदारी मांगने लगा. मौके पर मौजूद परिजनों ने उसका विरोध किया तो धमकाते हुए उपद्रव करने लगा. वहां खड़ी कई गाड़ियों में उसने तोड़-फोड़ शुरू कर दी. युवक की इस हरकत पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले उपद्रवी अपनी गाड़ी छोड़कर भाग निकले.

यह भी पढ़ें-पूर्व प्रधान के भतीजे की दबंगई, अखिलेश सरकार बनने पर प्रधान के घर को तालाब बनवाने की दी धमकी

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ितों से मामले की जानकारी ली. इसके बाद पुलिस मौके से उपद्रवियों की कार थाने ले आई. पीड़ितों के मुताबिक आरोपी युवक आयुष भदौरिया के पिता डॉक्टर हैं और कस्बे में ही प्राइवेट प्रैक्टिस करते हैं. आरोपी युवक आयुष अपने आप को आगरा जिले के भाजपा के कद्दावर नेता और पूर्व जिलाध्यक्ष का भतीजा बताकर क्षेत्र में दबंगई और गुंडागर्दी करता है. डर के कारण लोग उसे कुछ नहीं कह पाते. फिलहाल पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details