उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा की ऐतिहासिक राम बारात में पहुंचे एसपी बघेल, कहा- 'जल्द बनेगा अयोध्या में मंदिर'

यूपी के आगरा में ऐतिहासिक राम बारात निकाली गई. इस दौरान वहां पहुंचे स्थानीय बीजेपी सांसद एसपी सिंह बघेल ने कहा कि जल्द ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होगा. इसके लिए पीएम मोदी और सीएम योगी तैयारी कर चुके हैं.

By

Published : Sep 26, 2019, 1:10 PM IST

आगरा की ऐतिहासिक राम बारात.

आगरा: ताजनगरी में उत्तर भारत की सबसे बड़ी ऐतिहासिक राम बारात बुधवार को रावत पाड़ा, मनकामेश्वर मंदिर से निकलकर पूरे शहर का भ्रमण करते हुए जनकमहल पहुंची. इस दौरान इस भव्य आयोजन में जहां भगवान श्री राम के स्वरूप ने बीजेपी सरकार का हवाला देते हुए राम मंदिर निर्माण की बात कही तो उनकी बात का समर्थन करते हुए सांसद एसपी सिंह बघेल ने राम मंदिर के जल्द निर्माण होने और पीएम मोदी और सीएम योगी द्वारा व्यवस्थाएं पहले से किये जाने की बात कही.

ऐतिहासिक राम बारात में बड़ी संख्या में शामिल हुए लोग.

आगरा की ऐतिहासिक राम बारात के आयोजन पर बुधवार देर रात भगवान श्री राम अपने परिवार के साथ रथ में सवार होकर माता जानकी को ब्याहने के लिए जनकमहल की ओर बारात लेकर निकले. बारात निकलने से पहले ही भगवान श्री राम के स्वरूप ने कहा कि अब बीजेपी सरकार है और अब राम मंदिर जरूर बनना चाहिए.

ये भी पढ़ें: सांसद एसपी सिंह बघेल की बढ़ी मुश्किलें, बसपा नेता ने लगाए गंभीर आरोप

वहां अतिथि के रूप में पहुंचे सांसद एसपी सिंह बघेल ने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जरूर होगा, इसमें कोई शक नहीं है. जब पिछली सरकारों में नेताओं की जन्मस्थली जैसे सैफई, मायावती के बुलंदशहर में काफी कार्य हुए तो यह तो राम हैं, मुगल का इतिहास हमसे पुराना नहीं है.

बीजेपी सांसद ने कहा कि पीएम मोदी और योगी दूरदर्शी हैं और ऐसे कामों के लिए पहले से तैयारी होती है और वे सब तैयारी कर चुके हैं. निश्चित समय पर भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. लोगों को भगवान राम की वंशावली न पता होने के सवाल पर उन्होंने इसका कारण शिक्षा क्षेत्र में यह विषय न होना और मुगलों का इतिहास पाठ्यक्रम में होना बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details