उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल, पीएम मोदी और सीएम योगी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

फतेहपुर सीकरी से लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी पूर्व विधायक बाहुबली गुड्डू पंडित का विवादित वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है.

By

Published : Apr 13, 2019, 10:51 PM IST

गुड्डू पंडित ने प्रचार के दौरान बोले अपशब्द.

आगरा: फतेहपुर सीकरी के लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी पूर्व विधायक बाहुबली गुड्डू पंडित प्रचार के नाम पर बदजुबानी से चर्चा में बने हुए हैं. गुड्डू पंडित के कई ऐसे वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं, जिनसे गुड्डू पंडित ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अब गुड्डू पंडित का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह देश के प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी को अपशब्द कह रहे हैं.

गुड्डू पंडित ने प्रचार के दौरान बोले अपशब्द.

गुड्डू पंडित का रहा है विवादित इतिहास

  • गुड्डू पंडित ने अपना चुनाव प्रचार शुरू किया तो कभी वह हूटर बजाने को लेकर चर्चा में आए तो कभी मतदाताओं को धमकाने का वीडियो भी सामने आया.
  • पहले ही गुड्डू पंडित के खिलाफ फतेहपुर सीकरी में चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज हो चुका है.
  • एक मामला सदर थाने में भी उनके खिलाफ चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन का दर्ज हुआ है.
  • पिनाहट थाने में पूर्व मंत्री राजा अरिदमन सिंह को गाली दिए जाने का वीडियो वायरल होने पर उनके खिलाफ पूर्व मंत्री के समर्थको ने एफआईआर दर्ज कराने की शिकायत दी है.

इस वीडियो में अमर्यादित भाषा का कर रहे प्रयोग

  • एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें गुड्डू पंडित अपनी कैंपेनिंग कर रहे हैं.
  • कैंपेनिंग के दौरान वोटरों को के सामने धमकी भरे लहजे में प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी के लिए अमर्यादित भाषा का उपयोग कर रहे हैं.
  • यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

महागठबंधन में शामिल बसपा के खाते में आगरा सुरक्षित और फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट आई. इस पर काफी उठापटक के बाद फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से बसपा ने प्रत्याशी के रूप में बुलंदशहर के डिबाई के पूर्व विधायक बाहुबली गुड्डू पंडित उर्फ श्रीभगवान शर्मा को मैदान में उतारा है. इन्होंने अपना नामांकन अंतिम समय पर दाखिल किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details