उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गुटखा कंपनी के आधा दर्जन गोदामोें और फैक्ट्री पर जीएसटी टीम का छापा

आगरा की एक गुटखा कंपनी के आधा दर्जन गोदामों और एक फैक्ट्री पर जीएसटी की टीम ने छापा मारा. जीएसटी की टीम मालिक और कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. छापे की कार्रवाई जारी है.

Etv bharat
गोल्ड मोहर मसाला बनाने वाली गुटखा कंपनी के आधा दर्जन गोदाम और फैक्ट्री पर जीएसटी का छापा

By

Published : May 25, 2022, 8:49 PM IST

आगराः जीएसटी की टीम ने एक गुटखा कंपनी के आधा दर्जन गोदामों और एक फैक्ट्री पर एक साथ छापा मारा. टीम के फैक्ट्री में पहुंचते ही फैक्ट्री मालिक और कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. टीम ने सभी कागज जब्त कर लिए. गोल्ड मोहर गुटखा बनाने वाले सरीन एंड सरीन ग्रुप के फ्रीगंज स्थित फैक्ट्री सहित करीब आधा दर्जन संस्थानों में टीम की जांच जारी है.

आगरा में जीएसटी टीम ने गोल्ड मोहर गुटखा बनाने वाली फर्म सरीन एंड सरीन ग्रुप के फ्रीगंज स्थित कारखाने सहित करीब आधा दर्जन स्थानों पर एक साथ छापे मारे. टीम ने फर्म के सभी दस्तावेज और कंप्यूटर आदि अपने कब्जे में ले लिए. जीएसटी की टीम फर्म के मालिक और अन्य कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

जीएसटी विभाग के एडिशनल कमिश्नर ग्रेड 1 ने बताया कि आगरा में सरीन एंड सरीन ग्रुप पर कार्रवाई चल रही है, उनका कहना है कि यह रूटीन जांच है. एक से अधिक स्थानों पर जांच चल रही है और जांच पूरी होने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी उसके बाद ही कुछ बताया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details