उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 27, 2023, 10:22 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा में नाला सफाई के दौरान बोरी में मिला युवती का शव

आगरा में नाला की सफाई के दौरान एक बोरी में युवती का शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, युवती की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है. पुलिस युवती की शिनाख्त का प्रयास कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा: जिले में शनिवार को नाला सफाई के दौरान एक बोरी में युवती की लाश मिली. जिसे देख सफाई कर्मचारी घबरा गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है शव कई दिन पुराना है, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका है. फिलहाल, मामले की छानबीन की जा रही है.

आगरा कैंट स्टेशन रोड पर टैंक चौराहा के बराबर में एक नाला बहता है. शनिवार को बारिश से पहले नाले की सफाई का काम चल रहा था. सफाई के दौरान मजदूरों को नाले से एक बोरी मिली, जिससे दुर्गंध आ रही थी. मजदूरों ने जब बोरी को देखा तो हैरान रह गए. उसमें एक लाश थी. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. सूचना पर सदर थाना पुलिस भी पहुंच गई.

सदर थाना पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सू्चना दी. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है. पुलिस ने आगरा कमिश्नरेट के सभी थानों से गुमशुदा युवतियों की डिटेल मंगवाई है. इस बारे में डीसीपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि नाला सफाई में निकली बोरी में एक युवती का छह से सात दिन पुराना शव मिला है. आशंका है कि युवती की हत्या कर शव नाले में ठिकाने लगाने को नाले में फेंका गया है. युवती के एक हाथ पर अजीत गुदा हुआ है. इस बारे में सभी थाना से गुमशुदा युवतियों की डिटेल मंगवाई है. जिससे युवती के शव की शिनाख्त हो सके.

यह भी पढ़ें: बोरी में मिला किशोरी का शव, जादू टोने में हत्या की आशंका

ABOUT THE AUTHOR

...view details