उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, मोबाइल में मिल सकता है सबूत

आगरा के इंद्रपुरी क्षेत्र में फांसी का फंदा लगाकर युवती ने आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुटी है.

By

Published : Dec 5, 2020, 6:12 PM IST

फांसी.
फांसी.

आगरा:जनपद के इंद्रपुरी क्षेत्र में किराए के मकान में रहने वाली युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या करते समय युवती का मोबाइल सामने ही रखा था जिसे देखने से प्रतीत हो रहा है कि शायद युवती ने आत्महत्या का लाइव वीडियो बनाया होगा. घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने युवती का मोबाइल भी बरामद कर लिया है.

न्यू आगरा क्षेत्र के इंद्रपुरी में प्रिया वर्मा नाम की युवती किराए के मकान में रहती थी. प्रिया एक्सिस बैंक में कर्मचारी थी. शनिवार दोपहर 4 बजे पुलिस को प्रिया के फांसी लगाए जाने की सूचना मिली, जिसके बाद थाना प्रभारी न्यू आगरा मौके पर पहुंचे और युवती के घर का दरवाजा खुलवाया.

पंखे से लटकता मिला शव
पुलिस ने बताया कि युवती ने कमरे में लगे हुए पंखे से लटक कर फांसी लगाई थी. इस दौरान पुलिस को बेड पर युवती का मोबाइल मिला. इसका कैमरा फांसी के फंदे के सामने था.

छानबीन में जुटी पुलिस
थाना प्रभारी न्यू आगरा ने बताया कि पड़ोसियों के अनुसार, युवती के पास उसका कासगंज निवासी बॉयफ्रेंड आता-जाता था. शुक्रवार की रात को युवती का उसके बॉयफ्रेंड से झगड़ा हुआ था. इसके बाद युवती का शव फांसी के फंदे से लटकता मिला. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है.

इसे भी पढे़ं-शामली: गले में बंधा 'नजर का धागा' बन गया फांसी का फंदा, मासूम की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details