उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: चोरी के शक में चाचा ने भतीजी की पीट-पीटकर की हत्या

By

Published : Mar 2, 2020, 10:28 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में 500 रुपये की चोरी के शक में एक बच्ची की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. एक बच्ची पड़ोसी चाचा के घर गई थी. इसी बीच चाचा को घर से 500 रुपये चोरी होने का शक हुआ. इसी शक की वजह से पड़ोसी चाचा ने भतीजी की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

etv bharat
चाचा ने की भतीजी की पिटाई.

आगरा: अमानवीयता की हदें पार करते हुए एक चाचा ने 15 साल की भतीजी की हत्या कर दी. उसने यह हत्या चंद पैसों की चोरी का आरोप लगाते हुए की. चोरी का शक होने के बाद चाचा ने भतीजी की इतनी पिटाई कर दी कि मासूम की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

चोरी का शक होने पर चाचा ने की भतीजी की पिटाई.

थाना ताजगंज के नौबस्ती गली में पप्पू और फैजु चचेरे भाई हैं. फैजु का साला अरशद भी यहीं पास में रहता है. 13 फरवरी को पप्पू की बेटी सबीना (15) अरशद के घर गई थी. इसी बीच अरशद के 500 रुपये गुम हो गए. अरशद को सबीना पर शक हुआ और उसने सबीना की पिटाई कर दी. पिटाई से सबीना की पसली टूट गई. शुरुआत में परिजनों ने उसको हल्की चोट समझ कर इलाज नहीं कराया. बाद में तबीयत ज्यादा बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें-1984 के सिख दंगों की तरह है दिल्ली हिंसा: मायावती

मृतक सबीना के परिजनों ने थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पूरे मामले में सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि मामला दर्ज हो चुका है. यह आपस में एक-दूसरे के खानदानी हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details