उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छात्रा को फोनकर युवक कर रहा था परेशान, डीजीपी ने की ऐसे कार्रवाई

यूपी के आगरा में थाना सदर निवासी डिग्री कॉलेज की एक छात्रा ने सिरफिरे युवक पर फोन कर परेशान करने का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि युवक अलग-अलग नंबरों से फोन कर उसे परेशान करता है.

By

Published : Mar 13, 2021, 8:37 AM IST

थाना सदर बाजार.
थाना सदर बाजार.

आगरा:थाना सदर निवासी डिग्री कॉलेज की एक छात्रा ने सिरफिरे युवक पर फोन कर परेशान करने का आरोप लगाया है. छात्रा का आरोप है कि युवक अलग-अलग नंबरों से फोन कर उसे परेशान करता है. इसकी शिकायत थाने व महिला सेल नंबर 1090 करने के बाद भी कोई हल न निकलने पर छात्रा ने सोशल एक्टिविस्ट नरेश पारस से मदद मांगी. नरेश पारस ने डीजीपी को ट्वीट कर मामले की जानकारी दी.

प्रार्थना पत्र.

दरअसल, जनपद के थाना सदर के कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा को पिछले 1 साल से युवक फोन कॉल व वीडियो कॉल कर परेशान कर रहा था. सदर पुलिस व 1090 में शिकायत करने के बावजूद भी छात्रा की सुनवाई नहीं हुई. छात्रा के द्वारा बात न करने की बात कहने पर, ब्लैक लिस्ट में नंबर डालने के बावजूद भी युवक अन्य नंबरों से फोन करके परेशान करता था. जिससे छात्रा तनाव में आ गई थी.

डीजीपी से लगाई गुहार
सोशल एक्टिविस्ट नरेश पारस के फेसबुक पर छात्रा ने हेल्प मांगी थी. जिसके बाद नरेश पारस ने आईजी ए सतीश गणेश के संज्ञान में मामले को डाला.

इसे भी पढ़ें-छात्राओं के साथ छेड़खानी को लेकर निर्देशक ने लगाई गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details