उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 12, 2023, 6:27 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा में शातिर चोरों के गैंग का भंडाफोड़, तीन गिरफ्तार

आगरा में पुलिस ने शातिर चोरों के गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जबकि एक चोर फरार हो गया है.

Etv bharat
कैंटर चालक का गैंग दे रहा था चोरी की वारदातों को अंजाम,3 गिरफ़्तार 1 फरार

आगरा: जिले की थाना ताजगंज पुलिस ने शातिर चोरों के गैंग का खुलासा किया है. यह गैंग बड़ी चोरियों को अंजाम देता था. डीसीपी नगर विकास कुमार के मुताबिक इस गैंग का सरगना एक कैंटर चालक हैं.

उनके मुताबिक पुलिस ने कैंटर चालक मोनू, अक्षय प्रताप उर्फ़ टिंकू और विपिन भदौरिया को गिरफ़्तार किया हैं. वही एक अन्य आरोपी फरार हैं. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि मोनू पूरे गैंग को ऑपरेट करता था. आरोपी मोनू भाड़े के लिए कैंटर गाड़ी लेकर साथियों के साथ आगरा आता था.

कैंटर को खड़ा करके मोनू के साथी ऑटो से ताजगंज क्षेत्र में निकल जाते थे. वहां पैदल कॉलोनियों में घूमकर बंद और सूने घरों की रेकी करते थे. इसके बाद मौका पाकर पूरा गैंग चोरी की वारदातों को अंजाम देता था. अब तक गैंग ने लगभग 15 लाख की चोरी की वारदातों को अंजाम दिया हैं. आरोपियों के पास से चोरी के सोने-चांदी के जेवरात, 1 हज़ार नकद और 1 आधार कार्ड की छायाप्रति बरामद हुई है.

डीसीपी नगर के मुताबिक 27 मार्च को थाना ताजगंज में दो लाख के जेवर समेत चोरी की सूचना दी गई थी. वहीं, 4 अप्रैल को वादी डॉ. श्रीराम शर्मा ने चोरी की सूचना दर्ज कराई थी. 10 अप्रैल को वादी जीशान इमाम ने चोरी की सूचना दी थी. तभी से पुलिस चोरों की तलाश कर रही थी. शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी नगर की तरफ से 25 हज़ार का इनाम देने की घोषणा की गयी हैं.


ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक की पेशी से पहले उमेश पाल की मां का बड़ा बयान, कहा-खून के बदले खून से ही मिलेगा सुकून

ABOUT THE AUTHOR

...view details