उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: पुलिस चौकी में हुड़दंग मचा रहे 4 युवक गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

By

Published : Aug 4, 2021, 9:55 AM IST

Updated : Aug 4, 2021, 10:33 AM IST

आगरा जिले की अवधपुरी चौकी में हुड़दंग मचा रहे 4 युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ये चारों युवक मंगलवार को अवधपुरी चौकी में हुड़दंग मचाते नजर आए थे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

4 युवक गिरफ्तार.
4 युवक गिरफ्तार.

आगरा:आगरा की अवधपुरी चौकी का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ. इसमें चार युवक पुलिस चौकी में हुड़दंग मचाते हुए दिखाई दिए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आर्यन, गोलू, हर्षित व आदित्य को अरेस्ट कर लिया है. जांच में सामने आया है कि चौकी प्रभारी अवधपुरी की प्रयागराज में ड्यूटी लगी हुई थी. चौकी पर पु​लिस कर्मी तैनात थे. इसके बाद वीडियो कैसे बन गया. इसके लिए पुलिसकर्मी के विरुद्ध विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं.

ये था मामला
दरअसल, आगरा में थाना जगदीशपुरा की अवधपुरी चौकी के मंगलवार को दो वीडियो वायरल हुए. इनमें तीन लड़के मौजमस्ती करते नजर आ रहे हैं. एक वीडियो में 3 युवक गाना गाते दिखाई दिए तो दूसरे वीडियो में युवक दारोगा की कुर्सी पर बैठकर मेज पर पैर रखता नजर आया.

वायरल वीडियो.

पहला वीडियो 6 सेकंड का है. इसमें नजर आ रहा है कि चौकी खाली पड़ी है. मेज पर दारोगा की कैप(टोपी) रखी हुई है. युवक स्टाइल से जाता है. कुर्सी पर बैठने के बाद मेज पर पैर रख देता है. जिसका वीडियो सामने से कोई बना रहा है. दूसरा वीडियो 9 सेकंड का है. इसमें एक लड़का मेज पर खड़ा है. दो फर्श पर खड़े हैं. इनमें से ही एक गाना गा रहा है. चौथा सामने खड़े होकर वीडियो बना रहा है.

मंगलवार को दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस महकमे की चारों तरफ किरकिरी होने लगी. इस वीडियो को व्हाट्सएप के कई ग्रुपों पर शेयर भी किया गया. पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठे. वहीं, चौकी में इस तरह से घुसकर वीडियो बनाने वालों पर कार्रवाई की मांग की जाने लगी. आगरा पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए चारों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें-पड़ोसियों से विवाद के बाद पूर्व चेयरमैन ने की फायरिंग, वीडियो वायरल

Last Updated : Aug 4, 2021, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details