उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः पट्टेदारी को लेकर हुई मारपीट में चार घायल, वीडियो वायरल

आगरा जिले की शाहगंज मंडी में सब्जी की दुकान आगे लगाने को लेकर दो पक्षों मारपीट हो गई. इस घटना में चार लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि यहां पर सब्जी की दुकान आगे लगाने को लेकर अक्सर विवाद होता रहता है.

By

Published : Nov 26, 2019, 8:25 PM IST

four people injured in a fight in shahganj vegetable market
पट्टेदारी को लेकर हुई मारपीट में चार घायल, वीडियो वायरल

आगराः थाना शाहगंज क्षेत्र के सब्जीमंडी में मंगलवार को अपनी-अपनी पट्टेदारी को लेकर हुए विवाद में दो पक्ष आमने सामने आ गए. बीच सड़क हुई मारपीट में सड़क पर अफरा-तफरी मच गई. मारपीट में चार लोग घायल हो गए. मामले में पुलिस ने घायलों का मेडिकल करवाया. मामले में अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है. पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पट्टेदारी को लेकर हुई मारपीट में चार घायल, वीडियो वायरल.
शाहगंज की सब्जी मंडी में दुकान आगे लगाने को लेकर वर्चस्व की जंग होती रहती है. आज यहां सब्जी की दुकान लगाने को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बाद सड़क पर हंगामा होने से राहगीरों में दहशत हो गयी थी. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. वायरल वीडियो को देखते ही एसपी सिटी बोत्रे रोहन कुमार ने थाना पुलिस को घायलों का मेडिकल कराने के आदेश दिए थे.

पढ़ेंः-आगरा: अब भिखारियों और अवैध रूप से रह रहे लोगों की जांच करेगी पुलिस

शाहगंज सब्जीमंडी में पट्टेदारी को लेकर मारपीट हो गई थी, जिसमें चार लोग घायल हो गए थे. घायलों का उपचार करा दिया गया है. अभी तक दोनों तरफ से कोई तहरीर नहीं प्राप्त हुई है. यदि तहरीर मिलती है, तो आगे की कार्रवाई की जाएगी.
-बोत्रे रोहन कुमार, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details