उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः राजस्थान बॉर्डर पर पहुंच कर थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने किया निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के आगरा में गुरुवार को थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने शमसाबाद क्षेत्र के राजस्थान यूपी बॉर्डर पर लगाए गए बैरियर को चेक किया. इस दौरान उन्होंने ड्यूटी पर मौजूद लोगों को खाना-पानी भी वितरित किया.

By

Published : May 1, 2020, 9:52 AM IST

राजस्थान यूपी बॉर्डर
राजस्थान यूपी बॉर्डर

आगराः जिले के विधानसभा क्षेत्र फतेहाबाद अंतर्गत शमसाबाद क्षेत्र के राजस्थान बॉर्डर पर थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बैरियर को चेक किया. साथ ही उन्होंने इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों को भोजन और पानी वितरित कर उनका हाल जाना.

राजस्थान यूपी बॉर्डर.

राजस्थान यूपी बॉर्डर पर पुलिस तैनात
ताजनगरी में बढ़ते हुए कोरोना मरीजों को लेकर शमसाबाद क्षेत्र के राजस्थान यूपी बॉर्डर पर दोनों राज्यों की पुलिस ने सक्रियता बढ़ा दी है. एक ओर जहां थाना शमसाबाद पुलिस ने उटंगन नदी पुल को बैरियर लगाकर पूरी तरह से सील कर दिया. वहीं राजस्थान के राजाखेड़ा पुलिस ने भी सीमा पर अपनी ओर से बैरियर लगाकर बोर्डर को पूरी तरह से सील कर दिया है, जिसके चलते दोनों राज्यों के लोग एक-दूसरे की सीमा में प्रवेश नहीं कर पाएंगे.

गुरुवार को थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने राजस्थान बॉर्डर पर पहुंचकर मौके का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने पुलिसकर्मियों का हाल भी जाना. थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि राजाखेड़ा मार्ग स्थित राजस्थान बॉर्डर पर पुलिस बल तैनात है. लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है. सभी लोगों से घरों में रहने की लगातार अपील की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details