उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लैपटॉप और बाइक के साथ 5 लुटेरे गिरफ्तार

By

Published : Feb 12, 2021, 9:44 PM IST

यूपी के आगरा में पुलिस ने शुक्रवार को 5 लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से मोटर साइकिल, मोबाइल और लैपटॉप बरामद हुए हैं.

लैपटॉप और बाइक बरामद
लैपटॉप और बाइक बरामद

आगरा: जिले के थाना श्मसाबाद और ताजगंज पुलिस ने संयुक्त रूप से पांच लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. लुटेरों के पास से लूटी हुई मोटरसाइकिल, तमंचा, मोबाइल, लैपटॉप बरामद किए गए.

'मुखबिर की सूचना पर हुई कार्रवाई'

थाना श्मसाबाद पुलिस वाहन चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि रोहता नहर के पास गांव बैहटा की पुलिया पर कुछ बदमाश आ रहे हैं. तभी थाना ताजगंज और श्मसाबाद पुलिस ने संयुक्त टीम गठित कर बदमाशों की घेराबंदी के लिए दबिश दी. टीम ने घेराबंदी कर 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम ने बताया कि इन बदमाशों ने 8 जनवरी को थाना ताजगंज क्षेत्र से मनीष कुमार जैन निवासी कस्बा श्मसाबाद को तमंचे के बल पर लूटा था. मनीष कुमार से एक लैपटॉप और मोबाइल लूटे गए थे. बदमाशों ने 4 फरवरी को योगेश कुमार से लूट कर दूसरी वारदात को अंजाम दिया था.

'मजदूरी से खर्चा नहीं चलता था'

गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस टीम ने जब गहनता से पूछताछ की तो बदमाशों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. बदमाशों ने कहा कि पहले वह मजदूरी का काम करते थे. इससे उनका खर्चा नहीं चल पाता था. पैसों की लालच में आकर उन लोगों ने लूट की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिया. बदमाशों की पहचान योगेश, जितेन्द्र, आकाश, विष्णु निवासी गण नगला देवरी थाना ताजगंज और राम मोहन निवासी करोधना थाना इरादत नगर के रूप में हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details