उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में तेज रफ्तार ने बरपाया कहर, दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 घायल

By

Published : Mar 20, 2022, 8:15 AM IST

आगरा में दो अलग-अलग सड़क हादसे सामने आए हैं. एक अज्ञात बाइक सवार ने दंपति की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में गंभीर घायल दंपति अस्पताल में भर्ती हैं. वहीं, एक तेज रफ्तार कार ने तीन बाइक सवारों को कुचल दिया.

etv bharat
दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 घायल

आगरा:जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोग घायल हो गये. थाना पिनाहट क्षेत्र में एक अज्ञात बाइक सवार ने दंपति की बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में दंपति घायल हो गए. टक्कर मारने वाला बाइक सवार मौके से फरार हो गया है. वहीं, दूसरी तरफ थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से तीन बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. जहां उनका इलाज जारी है.

तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शनिवार को थाना पिनाहट के मोदीपुरा गांव निवासी नवाब सिंह बाइक से अपनी पत्नी को दवा दिलवाने कस्बा पिनाहट जा रहे थे. तभी भदरौली पिनाहट मार्ग पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात बाइक सवार दंपति की बाइक से भिड़ंत हो गई. घटना गांव अर्जुनपुरा की नहर पुलिया का है. दंपति की चीख-पुकार सुन ग्रामीण इकठ्ठे हो गए और दोनों घायलों को सीएचसी केंद्र पिनाहट में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने दंपति को हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया.

कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

दूसरा मामला थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के गांव खेड़ा राठौर का है. यहां सुनील निवासी मझटीला गांव शनिवार को बाइक से अपने साथियों के साथ पास के ही गांव में जा रहे थे. इसी बीच पिनाहट-नदगवां मार्ग पर गांव खेड़ा राठौर के पास एक कार ने तीनों बाइक सवारों को रौंद दिया. इससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और तीनों लोग गंभीर घायल हो गए. राहगीरों की सूचना पर पुलिस सभी घायलों को सीएचसी केंद्र बाह लेकर पहुंची. तीनों की हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने इन्हें हायर सेंटर आगरा रेफर कर दिया.थाना खेड़ा राठौर में पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, थाना पिनाहट पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ मामला दर्जकर तलाश में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details