उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध चंबल सैंड ला रहे 5 खनन माफिया दबोचे, केस दर्ज

आगरा में ट्रैक्टर-ट्रॉली में चंबल सैंड भरकर ले जा रहे खनन माफिया को चेकिंग ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं.

By

Published : Feb 7, 2021, 12:13 PM IST

Updated : Feb 7, 2021, 5:01 PM IST

गिरफ्तार खनन माफिया
गिरफ्तार खनन माफिया

आगरा: राजस्थान से अवैध रूप से ट्रैक्टर ट्रॉली में चंबल सैंड ला रहे खनन माफिया को थाना इरादत नगर क्षेत्र में पुलिस ने पकड़ लिया. पकड़े गए लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ट्रैक्टर ट्रॉली में मिली चंबल सैंड

इरादत नगर पुलिस ने बताया कि शनिवार सुबह चेकिंग के दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि राजस्थान की ओर से खनन माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली में चंबल सैंड भरकर आ रहे हैं. उनके साथ दो मोटसाइकिलों पर साथी भी हैं. मोटरसाइकिल पर सवार लोग ट्रक्टर चालक को रास्तों की जानकारी दे रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और मिहवा से मोतीपुरा जाने वाली सड़क पर मंदिर के पास ट्रैक्टर ट्रॉली में चंबल सैंड ला रहे पांच माफिया को पकड़ लिया. पकड़े गए लोगों से 2 मोटरसाइकिल भी बरामद हुई हैं. सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ये आरोपी पकड़े गए

पकड़े गए खनन माफिया में सौरभ पुत्र फेरन सिंह, भोला पुत्र फेरन सविता, पवन पुत्र सरनाम सिंह निवासीगण गोपालपुरा थाना शमशाबाद, रिंकू पुत्र लोचन सिंह निवासी मुडिक थाना बसेड़ी धौलपुर और अखिलेश पुत्र जीवाराम निवासी गणेशपुरा थाना कोतवाली मुरैना शामिल हैं..

Last Updated : Feb 7, 2021, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details