उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 24, 2021, 3:02 PM IST

ETV Bharat / state

खनन माफिया और पुलिस के बीच फायरिंग, दो ट्रॉली और ट्रैक्टर जब्त

आगरा में पुलिस और चंबल माफिया के बीच रविवार को फायरिंग हुई. फायरिंग के बाद मौका पाकर खनन माफिया भाग खड़े हुए. पुलिस ने बालू से भरे दो ट्रॉली और एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया.

खनन माफिया और पुलिस के बीच जमकर हुई फायरिंग
खनन माफिया और पुलिस के बीच जमकर हुई फायरिंग

आगरा: जिले के थाना खेरागढ़ क्षेत्र में पुलिस और चंबल माफिया के बीच फायरिंग हुई. फायरिंग के बाद मौका पाकर खनन माफिया भाग खड़े हुए. पुलिस ने बालू से भरी दो ट्रॉली और एक ट्रैक्टर को जब्त किया है.

पुलिस ने संभाला मोर्चा

राजस्थान सीमा से लगे गांव बसई खेरागढ़ में पुलिस को बालू से भरी ट्रैक्टर ट्रालियों के आने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उनके आने का इंतजार करने लगी. थोड़ी देर बाद ही राजस्थान की ओर से बालू से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली आते दिखाई दिए. इसके बाद पुलिस को देखकर ट्रैक्टर ट्रालियों के साथ उनकी निगरानी में साथ-साथ चल रहे माफिया ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. खनन माफिया की ओर से फायरिंग होते देख पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और सैंया पुलिस को भी सूचना दे दी गई.

ग्रामीणों ने की मदद

दीवार और घरों की आड़ में दोनों ओर से रुक-रुक कर करीब आधे घंटे तक दर्जनों राउंड फायरिंग होती रही. फायरिंग होता देख ग्रामीण भी सतर्क होकर खनन माफिया को पकड़वाने के लिए पुलिस की मदद को आगे आने लगे. यह देख खनन माफिया के पैर उखड़ने लगे और वो वापस भागने लगे. काफी देर तक चली इस कार्रवाई में पुलिस ने चंबल नदी की बालू से भरे दो ट्रॉली और एक ट्रैक्टर को जब्त कर लिया. जबकि, अंधेरे का फायदा उठाकर खनन माफिया भागने में सफल हो गए.

पुलिस ने दी जानकारी

प्रभारी निरीक्षक खेरागढ़ बलवान सिंह ने बताया कि पकड़े गए ट्रैक्टर के नंबर को ट्रेस करके पुलिस खनन माफिया के नाम पता लगाने में जुटी है. नाम पता लगने पर उन्हें जल्द ही पकड़ने के लिए कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:घरवालों ने डांटा तो आगरा से बल्लभगढ़ जा पहुंचा 12 साल का मासूम, पुलिस ने परिवार से मिलाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details