उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगराः जूते की फैक्ट्री में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जला

यूपी के आगरा जिले में रिहायशी इलाके में चल रही जूते की फैक्ट्री में आग लग गई. आग लगने से फैक्ट्री में लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया.

By

Published : Aug 23, 2020, 1:57 AM IST

etv  bharat
जूते की फैक्ट्री में अचानक लगी आग

आगराःजिले में शुक्रवार देर रात जूते की फैक्ट्री में अचानक आग लग गई. फैक्ट्री में आग लगने से लाखों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्त के बाद आग पर काबू पाया.

जूते की फैक्ट्री में अचानक लगी आग.

मामला थाना जगदीशपुरा के देहतोरा मोड़ स्थित सौरभ नगर का है. बताते चलें की रिहायशी इलाके में स्थित फैक्ट्री में आग लगने के कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया. हालांकि फैक्ट्री के आस-पास बने हुए कुछ मकानों में दरारें पड़ गई. मिली जानकारी के अनुसार जूते की फैक्ट्री में आग से बचाव के इंतजाम नहीं किए गए थे.

आग लगने से इलाके में मचा हड़कंप
आगरा जनपद के रिहायसी इलाके में स्थित जूते की फैक्ट्री में आग लग गई. रात के अंधेरे में फैक्ट्री में अचानक आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों द्वारा आग लगने की सूचना फैक्ट्री मालिक को दी गई. फैक्ट्री मालिक अशोक चावला ने बताया कि आग किन कारणों से लगी है अभी इसकी कोई जानकारी नहीं है. अशोक चावला ने बताया कि शुक्रवार की शाम को लगभग 9 बजे वह फैक्ट्री से गए थे.

इसे पढ़ें- लखनऊः भाजपा विधायक देवमणि द्विवेदी के वायरल पत्र मामले में दर्ज हुई FIR

ABOUT THE AUTHOR

...view details