उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: पुलिस और छात्रोंं में भिड़ंत, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

यूपी के आगरा में डॉ. बीआर आंबेडकर विश्वविद्यालय में शनिवार को ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई. इस दौरान छात्रों को शांत कराने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज भी करना पड़ा.

By

Published : Jan 11, 2020, 4:44 PM IST

etv bharat
छात्रों को मारती पुलिस

आगरा: डॉ. बीआर आंबेडकर विश्‍वविद्यालय में शनिवार दोपहर ABVP और NSUI कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई. NSUI के कार्यकर्ता पुलिस से भी उलझ गए. वहीं जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो पुलिस ने एनएसयूआई कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कर दिया.

लाठी चार्ज करती पुलिस.

आपस में भिड़े छात्र संगठन
ABVP छात्र संगठन और वामपंथी छात्र संगठनों को बैन कराने के लिए प्रदर्शन कर रहा था. इसी दौरान ABVP के छात्र सदस्‍यों का NSUI के छात्रों से आमना-सामना हो गया. दोनों ओर के छात्र सदस्‍य भड़क गए. छात्र एक एक-दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी शुरू कर दी. प्रदर्शन उग्र होता देख पहले से तैनात पुलिस फोर्स को लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस ने NSUI के छात्रों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

लाठी चार्ज करती पुलिस.

इसे भी पढ़ें -बुलंदशहर: युवक ने सरेराह युवती को लाठी-ठंडों से पीटा, वीडियो वायरल

इस घटना से विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पुलिस के लाठीचार्ज में NSUI के तीन कार्यकर्ताओं को चोटें आई. पुलिस ने प्रदर्शन करने वाले NSUI के कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया और उन्हें थाने पर ले आई. थाने पर NSUI के दूसरे पदाधिकारी भी पहुंच गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details