उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Chain Snatcher Gang: भागवत कथा के दौरान पकड़ी गईं चेन स्नेचर गैंग की 5 महिलाएं

By

Published : Feb 26, 2022, 7:41 AM IST

आगरा जिले के चीत गांव में लोगों ने भागवत कथा के दौरान महिला चेन स्नेचर गैंग की 5 महिलाओं को पकड़ा. चीत गांव के चामुंडा माता मंदिर में ग्रामवासियों की ओर से चल रहा है श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन. ग्वालियर की बताई जा रही हैं पकड़ी गई पांचों लुटेरी महिलाएं.

ETV Bharat
Chain Snatcher Gang

आगरा: जिले के चामुंडा माता मंदिर में श्रीमद्भागवत कथा के दौरान चेन स्नेचर गैंग की 5 महिलाओं को लोगों ने पकड़ लिया. पकड़ी गई महिलाओं को ग्रामीणों ने पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस महिला गैंग से पूछताछ कर कार्रवाई में जुट गई है.

घटना शुक्रवार शाम आगरा चीत गांव की है. जहां गांव में चामुंडा माता की मंदिर में ग्रामवासियों की ओर से श्रीमद भागवत कथा का आयोजन चल रहा है. व्यास जी के कथा वाचन के श्रवण के लिए भारी संख्या में श्रद्धालु आए हुए थे. इसी दौरान भारी भीड़ में महिला चेन स्नेचर गैंग आया और लोगों के गहने उड़ाने में जुट गया. एक-एक करके कई महिलाओं को अपना शिकार बना डाला.

यह भी पढ़ें- फाइनेंस कंपनी ने ग्रामीणों को ठगा, सस्ती बाइक के बहाने एक लाख का लगाया चूना


गहने चोरी होने की जानकारी पंडाल में आग की तरह फैल गई. इस दौरान ग्रामीणों ने चेन स्नेचर करते 5 महिलाओं को पकड़ लिया. ग्रामीणों ने पकड़ी गई सभी महिलाओं को थाना पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने लुटेरी महिलाओं से दो मंगल सूत्र बरामद किया है.

पकड़ी गई लुटेरी महिलाएं ग्वालियर की बताई जा रही हैं. पुलिस ने पीड़ित ग्रामीण महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस पकड़ी गई लुटेरी महिलाओं से पूछताछ कर रही और इनके साथियों की तलाश में भी पुलिस जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details