उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 14, 2020, 3:44 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा: खेत की रखवाली करने गए किसान की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के आगरा में खेत की रखवाली करने गए एक किसान का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

etv bharat
खेत में मिला किसान का शव.

आगरा:जिले में खेत की रखवाली करने गए एक युवा किसान की अज्ञात बदमाशों द्वारा हत्या किए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है. सूचना मिलते ही एसएसपी और पुसिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

खेत में मिला किसान का शव.
खेत में मिला शवआगरा के थाना ताजगंज अंतर्गत देवरी गांव में शुक्रवार सुबह 30 वर्षीय किसान पवन कुमार का शव खेत में पड़ा मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर परिजनों और ग्रामीणों की भीड़ लग गई. घटना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों को शांत कराया.

हालांकि कुछ ही देर बाद एसएसपी बब्लू कुमार, एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद, सीओ विकास जायसवाल आदि पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने तफ्तीश शुरू कर दी है.

खेत की रखवाली करने गया था पवन
जानकारी के मुताबिक, पवन सिंह रात्रि में आवारा पशुओं से खेत की रखवाली करने गए थे. इस दौरान अज्ञात बदमाशों ने सिर पर कोई भारी चीज मारकर उनकी हत्या कर दी. मृतक के परिजनों का कहना है कि गरीब किसान की हत्या का पुलिस खुलासा भी नहीं करेगी.

एसएसपी ने शुरू की जांच
एसएसपी ने फोरेंसिक और डॉग स्क्वॉयड की मदद से सबूत जुटाना शुरू कर दिया है. एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details