उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत में लगे कटीले तारों से लटका मिला किसान का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

आगरा के जगनेर थाना क्षेत्र में एक किसान का शव उसके खेत में लगे कटीले तारों से लटका मिला. किसान खेत की रखवाली करने घर से निकला था जिसके बाद यह घटना हुई. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 5, 2022, 8:02 PM IST

खेत में लगे कटीले तारों से लटका मिला किसान शव
खेत में लगे कटीले तारों से लटका मिला किसान शव

आगरा: जगनेर थाना क्षेत्र के नगला वीरभान गांव में एक किसान का शव उसके खेत में लगे कटीले तारों से लटका मिला. बुधवार को हुई इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. किसान की मौत की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक मंगलवार की देर की शाम नगला वीरभान निवासी ब्रजेश सिंह (40) अपने खेतों की सिंचाई और फसल की रखवाली करने घर से निकला था. बुधवार सुबह जब किसान घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई. परिजन किसान को देखने खेत पर पहुंचे. इस दौरान किसान का शव खेत की मेढ़ में लगे कटीले तारों से लटका मिला.

परिजनों ने बताया कि जिस खेत की सिंचाई चल रही थी उस खेत पर एक मजदूर भी था. मजदूर ने बताया कि रात करीब दस बजे तक उसने किसान ब्रजेश के आने का इंतजार किया लेकिन वो नहीं आए. जिसके बाद मजदूर खेत की सिंचाई कर अपने घर चला गया. परिजनों ने ब्रजेश की हत्या की आशंका जताई है. परिजनों के मुताबिक मृतक बृजेश की दो बेटियां और एक 8 वर्ष का बेटा है.

यह भी पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस..


किसान की मौत की सूचना पर एसपी आगरा देहात पश्चिम सत्यजीत गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए. एसपी ने घटनास्थल का मुआयना किया. इस दौरान उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है. वहीं, थाना प्रभारी योगेंद्र पाल सिंह ने बताया कि मामला अभी संदिग्ध है. कई बार किसान खेतों की रखवाली के लिए तारों में करंट भी छोड़ देते हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थित स्पष्ट होगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details