उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: प्रताड़ना से तंग आकर किसान ने की आत्महत्या

आगरा जिले के थाना निबोहरा के गढ़ी गुसांईं गांव निवासी 68 वर्षीय कुनुआ राम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों के मुताबिक 8 दिन पूर्व अवर अभियंता पदम सिंह व संविदा कर्मी जगदीश द्वारा 50 हजार की मांग की गई थी. पैसे न देने पर बुधवार को विजीलेंस टीम से पकड़ा दिया गया था. इसी प्रताड़ना से तंग आकर किसान ने आत्महत्या कर ली.

By

Published : Nov 8, 2019, 9:15 AM IST

प्रताड़ना से तंग आए किसान ने की आत्महत्या

आगरा: जिले में एक किसान के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. थाना निबोहरा के गढ़ी गुसांईं गांव निवासी 68 वर्षीय कुनुआ राम पुत्र गया प्रसाद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें विद्युत विभाग के अवर अभियंता एवं संविदा कर्मी जगदीश द्वारा उत्पीड़न और सुविधा शुल्क वसूलने की बात लिखी थी.

प्रताड़ना से तंग आए किसान ने की आत्महत्या

प्रताड़ना से तंग आकर किसान ने की आत्महत्या
मृतक के बेटे ने बताया कि विगत आठ दिन पूर्व अवर अभियंता पदम सिंह व संविदा कर्मी जगदीश द्वारा 50 हजार की मांग की गई थी. पिता द्वारा पैसे न देने पर बुधवार को विजीलेंस टीम से पकड़ा दिया गया था. पैसे के अभाव में मेरे पिता ने आत्महत्या की है.

गुस्साए ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रख हंगामा शुरू कर दिया. साथ ही उपजिलाधिकारी को बुलाने की मांग करने लगे. सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी प्रभात कुमार, तहसीलदार कृष्ण मुरारी दीक्षित एवं फतेहाबाद सर्किल का पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी व तहसीलदार के समझाने पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details