उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं बदहाल, मरीजों के परिजन नाराज

उत्तर प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. ताजनगरी आगरा में भी लोग इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे हैं. वहीं स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की बदहाली को लेकर लोगों में सरकार के प्रति नाराजगी है.

By

Published : Apr 28, 2021, 8:39 PM IST

आगरा में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं बदहाल
आगरा में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं बदहाल

आगरा:जनपद में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है. सरकार द्वारा किये गए सारे इंतजाम विफल साबित हो रहे हैं. जिसकी वजह से मरीज इलाज के अभाव में अस्पतालों के गेट पर दम तोड़ रहे हैं. जिसे लेकर मरीजो के परिजनों में सरकार और अस्पताल प्रशासन के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है.

मरीजों के परिजन नाराज.
इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे मरीज
मामला आगरा के नामनेर स्तिथ एस आर हॉस्पिटल का है. जहां इलाज के अभाव में एक मां ने बेटों के सामने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. मजबूर बेटे अपनी मां के इलाज के लिए तमाम अस्पतालों के चक्कर काटते रहे,लेकिन मां को बचा नहीं सके. आगरा के किसी अस्पताल में उनकी मां को भर्ती नहीं किया गया. जिसके बाद महिला ने एस आर अस्पताल की चौखट पर दम तोड़ दिया. गुस्साये बेटों ने योगी आदित्यनाथ सरकार को जम कर कोसा.

इसे भी पढ़ें-यूपी में 24 घंटे में कोरोना के 29,824 नए मामले, 266 मौतें

ताजगंज के बमरौली कटारा के विष्णु ने बताया कि उनकी मां का ऑक्सिजन लेवल लगातार गिरता जा रहा है. आगरा के तमाम अस्पतालों में मां को भर्ती कराने के लिए सारे प्रयास कर लिए गए, लेकिन किसी भी अस्पताल ने भर्ती नहीं किया. कोई ऑक्सिजन की कमी का रोना रोते है तो किसी अस्पताल में जगह खाली नहीं है. ऐसे मे मरीज इलाज के अभाव में अस्पताल की चौखट पर दम तोड़ रहे हैं, जिनकी सुनवाई कोई नहीं कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details