उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 8, 2019, 5:47 PM IST

ETV Bharat / state

आगरा: दो पक्षों में जातीय संघर्ष, गोली लगने से एक बुजुर्ग घायल

यूपी के आगरा में दो पक्षों में जातीय विवाद हो गया. विवाद के दौरान फायरिंग में गोली लगने से एक बुजुर्ग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

etv bharat
दो पक्षों में जातीय संघर्ष.

आगरा:जनपद में दो पक्षों के बीच जातीय संघर्ष के दौरान जमकर पथराव और फायरिंग हुई. इस घटना से पूरे गांव में दहशत का माहौल है. विवाद के दौरान फायरिंग में गोली लगने से सुखराम नामक बुजुर्ग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. विवाद की सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम भी पहुंची. पुलिस टीम को देखकर हमलावर मौके से फरार हो गए.

दो पक्षों में जातीय संघर्ष.

दो पक्षों में जातीय संघर्ष

  • मामला जनपद ताजगंज थाना क्षेत्र के ताल सेमरी की है.
  • यहां एक बुलट से जा रहे व्यक्ति पर दूसरे पक्ष के लोगों ने जातिसूचक टिप्पणी कर दी.
  • जिसके बाद दोनों के बीच विवाद हो गया और फायरिग भी हुई.
  • फायरिंग होने की सूचना मिलते ही दूसरे पक्ष के लोग भी लामबंद हो गए. इसके बाद दोनों तरफ से जमकर पत्थर चले.
  • सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई.
  • पुलिस को देखते ही हमलावर मौके से फरार हो गए.
  • मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

घायल सुखराम का कहना है कि उनका बेटा बुलेट लेकर गली से गुजर रहा था. तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे रोक लिया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट कर दी. वह मामले की शिकायत लेकर थाना जा रहे थे, तभी दूसरे पक्ष के लोग एकत्रित होकर उनकी दुकान पर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी. हमलावरों ने उनके पैर में गोली मार दी. इसके बाद हमलावरों ने गांव में जमकर पथराव किया और धमकी देते हुए मौके से भाग निकले .

हमले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं पथराव और फायरिंग के बाद दोनों पक्ष पूरी तरह लामबंद हैं . गांव में तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.
-विकास जायसवाल, सीओ सदर

ABOUT THE AUTHOR

...view details