उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 3, 2020, 9:57 AM IST

ETV Bharat / state

मैसूर हॉस्टल से भागा इंजीनियरिंग का छात्र, आगरा पुलिस ने ढूंछ निकाला

कर्नाटक के मैसूर स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज से भागा बीटेक का छात्र अभिषेक आगरा में मिला. पिता को अभिषेक का पता उस वक्त चला जब वह आगरा में एटीएम से डेबिट कार्ड स्वैप कर रहा था. जिसके बाद उन्होंने थाना हरीपर्वत पुलिस से संपर्क किया. उनकी मदद से पुलिस ने बेटे को ढूंढ़ निकाला.

हरीपर्वत थाना.
हरीपर्वत थाना.

आगरा : अभिषेक पढ़ाई को लेकर काफी तनाव में रहता था. जिसकी वजह से वो इंजीनियरिंग कॉलेज से भाग गया. हालांकि पुलिस की मदद से पिता ने बेटे को ढूढ़ निकाला और रविवार शाम को अपने साथ घर ले गए.

दरअसल, अभिषेक के मुताबिक पिता ने उसका एडमिशन इंजीनियरिंग कॉलेज में कराया था. लेकिन उसे इंजीनियरिंग की पढ़ाई समझ में नहीं आ रही थी. जिसकी वजह से वह तनाव में आ गया और वहां से भाग गया. वहां से अभिषेक अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के घर गया था और 2 दिन पहले ही आगरा आया हुआ था. आईएसबीटी पर स्थित एटीएम से वह पैसे निकाल रहा था लेकिन कार्ड ब्लॉक होने की वजह से सफल नहीं हुआ.

अभिषेक के पिता कर्नाटक के रहने वाले हैं और अमृत मिनिस्ट्री ऑफ स्टील में अफसर के पद पर तैनात हैं. उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने जब कार्ड का इस्तेमाल किया, तो बैंक से उनके पास मैसेज आ गया. जिसके बाद उन्होंने इंटरनेट से थाना हरीपर्वत पुलिस का नंबर लेकर संपर्क किया और थाना प्रभारी अजय कौशल को लड़के का फोटो सेंड किया. पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद अभिषेक को ट्रांसपोर्ट नगर से ढूढ़ निकाला.

अभिषेक को ढूंढ़ लेने के बाद पुलिस ने पिता को इसकी जानकारी दी. बेटे के मिल जाने पर पिता फौरन फ्लाइट से दिल्ली पहुंचे और उसके बाद आगरा आकर बेटे को अपने साथ ले गए. बेटे के भाग जाने से सदमे में आए पिता ने कहा कि अब बेटे को पढ़ाई का जोर नहीं देंगे, वो जैसा चाहता है वैसा ही करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details