उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में इंडियन ओवरसीज बैंक डकैती: फरार बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

By

Published : Dec 31, 2020, 10:41 AM IST

यूपी के आगरा जिले में हुई बैंक लूट में वांछित चल रहे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इसमें पचास हजार रुपये का इनामी बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया,जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि उसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया.

फरार बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़
फरार बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़

आगरा: जिले में गुरुवार सुबह इंडियन ओवरसीज बैंक डकैती के फरार दो बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों ओर से गोलियां चलीं. पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी कोहरे का फायदा उठाकर भाग गया. पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश पचास हजार रुपये का इनामी है. फरार बदमाश भी पचास हजार रुपये का इनामी है. गिरफ्तार बदमाश के बैग से सात लाख रुपये, बाइक और तमंचा बरामद हुआ है.

जानकारी देते एसपी सिटी
जानिए पूरा मामला बीते दिनों तमंचा और चाकू दिखाकर ग्वालियर हाईवे पर रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के कर्मचारियों को बंधक बनाकर 56.94 लाख रुपये की लूट हुई थी. पुलिस इस लूट में मास्टर माइंड और अन्य बदमाश को जेल भेज चुकी है. लूट में दो बदमाश नरेंद्र और बंटी फरार चल रहे थे, जिन पर 50 -50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.
यूपी के आगरा जिले में हुई बैंक लूट में वांछित चल रहे दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई.
बैरियर पर रुकवाए थे बाइक सवार एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि शहर और जिले में लगातर चोरी और लूट की वारदात के चलते रात्रि गश्त बढ़ा दिया गया है. इसमें गुरुवार सुबह आगरा पुलिस सदर थाना क्षेत्र में स्थित रोहता नहर पर बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी तभी बाइक सवार दो युवक आए, जिन्हें पुलिसकर्मियों ने रोकने का प्रयास किया. इस पर दोनों युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगी. पुलिस टीम ने घेराबंदी करके उसे दबोच लिया, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया है.
बीते दिनों तमंचा और चाकू दिखाकर ग्वालियर हाईवे पर रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक के कर्मचारियों को बंधक बनाकर 56.94 लाख रुपये की लूट हुई थी.
एसपी सिटी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि मुठभेड़ में पुलिस टीम का सिपाही उदय भी घायल हुआ है. गिरफ्तार बदमाश ने पूछताछ में अपना नाम नरेंद्र बताया. उसने अपने फरार साथी का नाम बंटी बताया है. दोनों पर ही 50- 50 हजार रुपये का इनाम घोषित हुआ था. दोनों बदमाश इंडियन ओवरसीज बैंक डकैती कांड में वांछित हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details