उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लाइसेंसी बन्दूक से बुजुर्ग ने खुद को मारी गोली, मौत

आगरा जिले में एक बुजुर्ग ने मानसिक तनाव के चलते लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. इससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस पहुंत गई. बुजुर्ग भारतीय खाद्य निगम के वरिष्ठ विपणन सहायक पद से सेवानिवृ़त्त थे.

By

Published : Feb 17, 2021, 10:57 PM IST

थाना सदर क्षेत्र
थाना सदर क्षेत्र

आगरा:जिले केसदर थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग ने मानसिक तनाव के चलते लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. इससे उनकी मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. देवरी रोड स्थित नगला टेकचंद निवासी मानिकचंद (67) भारतीय खाद्य निगम के वरिष्ठ विपणन सहायक पद से सेवानिवृ़त्त थे.

गोली चलने की आवाज सुन लोगों में मचा हड़कंप

मानिक चंद के दो पुत्र और तीन पुत्रियां हैं. पुत्रियों की शादी हो चुकी है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बुधवार को तीसरे पहर घर में मानिकचंद, उनकी पत्नी उर्मिला देवी, पुत्र लखन, दीपक की पत्नी और बच्चे मौजूद थे. दीपक काम पर गया हुआ था. बुजुर्ग ने मानसिक तनाव के चलते इसी दौरान लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली. गोली चलने की आवाज सुनकर लोगों में हड़कंप मच गया. देखते ही देखते लोगों की भीड़ भी जुटने लगी. मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि एक कमरे में बुजुर्ग का शव पड़ा हुआ है.

नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

थाना इंचार्ज जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि एक बुजुर्ग ने मानसिक तनाव के चलते लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. मृतक के कमरे की तलाशी ली गई थी, लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. खुदकुशी के कारणों की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details