उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पहले मिला था कटा हाथ, अब पैर... दहशत बरकरार

By

Published : Apr 6, 2021, 11:16 AM IST

उत्तर प्रदेश में आगरा के यमुनापार क्षेत्र की फाउंड्री नगर चौकी से कुछ कदमों की दूरी पर कटा हुआ पैर मिलने से सनसनी फैल गई. कटा हुआ पैर शौच करने गए एक युवक को एक कार्टून में मिला. इसे देखकर युवक सहम गया और उसने डायल 112 पर इसकी सूचना दी.

कार्टून में मिला कटा पैर.
कार्टून में मिला कटा पैर.

आगराः यमुनापार की फाउंड्री नगर चौकी से कुछ कदमों की दूरी पर कटा हुआ पैर मिलने से सनसनी फैल गई. कटा हुआ पैर शौच करने गए एक युवक को एक कार्टून में मिला. इसे देखकर युवक सहम गया और उसने डायल 112 पर इसकी सूचना दी. युवक की सूचना पर पीआरवी और क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवक से पूछताछ के बाद कटे हुए पैर को अपने कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

कार्टून में मिला पैर
घटना थाना एतमादुद्दौला क्षेत्र के फाउंड्री नगर पुलिस चौकी की है. फाउंड्री नगर पुलिस चौकी के आगे खुला हुआ क्षेत्र है. यहां पर लोग शौच के लिए जाते हैं. मंगलवार सुबह एक युवक इस क्षेत्र में शौच के लिए गया था. रास्ते में उसे 1 कार्टून में किसी व्यक्ति का कटा हुआ पैर दिखाई दिया. यह देखकर युवक सहम गया. उसने तुरंत 112 नंबर पर इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही क्षेत्रीय चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने युवक से पूछताछ करने के बाद कटे हुए पैर को अपने कब्जे में ले लिया.
यह भी पढ़ेंःपड़ोसी ने महिला के साथ किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पहले मिल चुका है कटा हुआ हाथ
आपको बताते दें कि पिछले दिनों एत्माउद्दौल थाना क्षेत्र के जौहरा बाग में किसी व्यक्ति का कटा हुआ हाथ मिला था. अब मंगलवार को कटा हुआ पैर मिला है. कटा हुआ हाथ और पैर मिलने से क्षेत्र में अफवाहों का दौर भी शुरू हो गया है. लोगों में चर्चाएं चल रही हैं कि शायद किसी व्यक्ति को मारा गया है. इसके बाद उसके शरीर के अंगों को इधर-उधर से फेंक कर शव को ठिकाने लगाया जा रहा है, जिससे उसकी पहचान न हो सके.
यह भी पढ़ेंःशादीशुदा महिला ने प्रेमी को बुलाया घर, ससुराल वालों ने खंभे से बांधकर पीटा

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में एत्माउद्दौल थाना प्रभारी संजय त्यागी ने बताया कि पिछली बार कटा हुआ हाथ मिला था. उसके शायद कोई कुत्ता खींचकर ले आया ता. आज कटा हुआ पैर मिला है. उसे देखकर लग रहा है कि उसको किसी डॉक्टर ने सर्जरी करके काटा है. जिसे घरवालों को ना देकर कूड़े में फेंक दिया होगा. पहले वाले हाथ और इस कटे हुए पैर का आपस में कोई भी संबंध नहीं है. तथ्यों को ध्यान में रखते हुए पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details