उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आगरा: डीएम और एसएसपी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण

उत्तर प्रदेश के आगरा में डीएम और एसएसपी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण करने पहुंचे. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की व्यवस्थाओं को देखकर दोनों अधिकारी संतुष्ट नजर आए.

By

Published : Jan 22, 2020, 9:38 AM IST

etv bharat
डीएम और एसएसपी ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण.

आगरा: जनपद में सम्पूर्ण समाधान दिवस के बाद डीएम और एसएसपी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए, जहां सभी व्यवस्थाएं पहले से ही पूर्ण थीं. इसके साथ ही अस्पताल की साफ-सफाई को देखकर अस्पताल स्टाफ की सराहना भी की. इस दौरान उनके साथ सीएमओ आगरा भी मौजूद थे.

जानकारी देते जोनल मजिस्ट्रेट.

मंगलवार को एत्मादपुर में संपूर्ण समाधान दिवस में मुख्य अधिकारी के तौर पर समस्या सुनने के लिए आगरा डीएम प्रभु नारायण सिंह और एसएसपी बबलू कुमार पहुंचे थे. सम्पूर्ण समाधान दिवस के बाद अचानक एत्मादपुर नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के निरीक्षण के लिए जा पहुंचे. उस समय उनके साथ सीएमओ आगरा मुकेश कुमार भी मौजूद थे.

डीएम एसएसपी और सीएमओ के अचानक अस्पताल पहुंचने से अस्पताल कर्मियों में हड़कंप मच गया, लेकिन सभी व्यवस्थाएं पूर्ण देख डीएम संतुष्ट दिखाई दिए. अस्पताल की सफाई से प्रभावित होकर उन्होंने अस्पताल स्टाफ की सराहना की. इस दौरान स्वास्थ्य अधीक्षक डॉ. राजवीर सिंह से स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में डीएम ने महत्वपूर्ण जानकारियां भी लीं.

इस दौरान ब्लॉक के प्रांगण में लगी नर्सरी का भी उद्घाटन किया तो वही संपूर्ण समाधान दिवस के दौरान डीएम ने तहसील कर्मचारियों को मौके पर जाकर लंबित पड़ी शिकायतों का जल्द से जल्द निस्तारण करने के निर्देश दिए. इस दौरान एसडीएम एत्मादपुर ज्योतिराव तहसीलदार प्रीति जैन सीडीपीओ अंबुज यादव अतुल कुमार सोनकर इंस्पेक्टर विवेक त्रिवेदी आदि मौजूद रहे.
इसे भी पढ़ें:- महराजगंज: पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या, तीन गिरफ्तार
अस्पताल के निरीक्षण के बाद सभी अधिकारी ब्लॉक कार्यालय पहुंचे, जहां जर्जर बिल्डिंग की हालत देखकर डीएम ने ब्लॉक के अधिकारियों को जल्द सही कराने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details