उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा: बदमाशों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, धर्मकांटा मालिक घायल

By

Published : May 2, 2020, 3:29 PM IST

आगरा में छह बदमाशों ने एक धर्मकांटा मालिक पर हमला कर दिया. फायरिंग के दौरान धर्मकांटा मालिक घायल हो गया, जिसके बाद इन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया.

agra
धर्मकांटा

आगरा: शुक्रवार देर रात जगनेर में छह बदमाशों ने धर्मकांटा मालिक पर धावा बोल दिया. मालिक ने दरवाजा नहीं खोला तो नकाबपोश बदमाशों ने फायरिंग कर दी. धर्मकांटा मालिक के पैर में गोली मारकर बदमाश एक लाख रुपए से अधिक लूट ले गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाकाबंदी करके चेकिंग की, मगर बदमाश हाथ नहीं आए.

जगनेर कस्बा निवासी अमित कुमार बिंदल का आगरा रोड पर धर्मकांटा है. शुक्रवार रात अमित और उसके पिता राजकुमार धर्मकांटा पर सो रहे थे. देर रात करीब साढ़े बारह बजे नकाबपोश छह बदमाश धर्मकांटा पर पहुंच गए. बदमाशों ने बाप-बेटे से धर्मकांटा परिसर में बने कमरे का गेट खुलवाने का प्रयास किया. दरवाजा नहीं खोलने पर बदमाश ने दरवाजे के नीचे से ताबड़तोड़ फायरिंग की और कमरे मे लगा लोहे का जंगला काटना शुरू कर दिया. फायरिंग में अमित बिंदल के पैर में गोली लगी. वह घायल हो गए. इससे घबराए बाप-बेटे ने कमरे का गेट खोल दिया, जिसके बाद इन लोगों ने बाप-बेटा के साथ मारपीट की और तिजोरी से एक लाख रुपए से अधिक लूट कर फरार हो गए.

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस
जगनेर पुलिस काे आशंका है कि बदमाश भूसा या अन्य किसी के खरीदार बनकर किसी बड़े वाहन से आए होंगे. उन्होंने वाहन दूर खड़ा किया और लूटपाट करके उसी वाहन से फरार हो गए. पुलिस अब बदमाशाें का पता लगाने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है.

सीओ ने दी जानकारी
सीओ जगनेर प्रदीप कुमार ने बताया कि घायल अमित ने मोबाइल पर पुलिस को डकैती की सूचना दी. इस पर फाेर्स मौके पर पहुंच गई. घायल अमित को अस्पताल में भर्ती कराया और बदमाशों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details