उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा के राज में तोड़ी गई सबसे ज्यादा भगवान परशुराम की मूर्ति: डिप्टी सीएम

यूपी के आगरा जिले में सोमवार को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा पहुंचे. वे कोरोना से निपटने के लिए किए जा रहे कार्यों और तैयारियों का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान डिप्टी सीएम ने सपा और बसपा पर तंज भी कसा.

By

Published : Aug 10, 2020, 6:22 PM IST

कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक.
कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक.

आगरा:कोविड -19 की समीक्षा करने के लिए सोमवार को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ताजनगरी पहुंचे थे, जहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की नाक से खून आ गया था. इसके बाद भी डॉ. दिनेश शर्मा ने जिला प्रशासन, पुलिस, स्वास्थ्य विभाग और अन्य तमाम विभागों के साथ समीक्षा बैठक की. डिप्टी ने भगवान परशुराम की विशाल प्रतिमा को लेकर गरमाई राजनीति पर सपा और बसपा को आड़े हाथों लिया. सपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सपा शासन काल में सबसे ज्यादा भगवान परशुराम की मूर्ति तोड़ी गई थी.

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने की समीक्षा बैठक.

कोरोना को लेकर की समीक्षा बैठक
एयरपोर्ट से आगरा सर्किट हाउस पहुंचने पर अचानक डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा की तबीयत बिगड़ गई. यहां उनकी नाक से खून आ गया, जिसके बाद आनन-फानन में अधिकारियों ने मेडिकल टीम बुलाई गई. चिकित्सकों ने डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा के स्वास्थ्य की प्राथमिक जांच की. इसके बाद डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. बैठक के दौरान डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि, पहले पायदान पर रहने वाला आगरा अब 15 वें नंबर पर आ गया है, जिसके लिए और सुधार करने की जरूरत है. जिले में कोरोना संक्रमितों की मौत की संख्या बीते एक हफ्ते में कम हुई है. जिले में 101 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है, जो कि काफी ज्यादा है. कोरोना संक्रमण फैलने से रोकने और उपचार के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. कोरोना को लेकर किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

सपा बसपा पर साधा निशाना
डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने सपा और बसपा की ओर से प्रदेश में भगवान परशुराम की मूर्ति लगाने की घोषणा पर कहा कि, सपा शासन काल में सबसे ज्यादा भगवान परशुराम की मूर्ति तोड़ी गई. इसके बावजूद वह सिंपैथी कैसे ले सकती है. डिप्टी सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा और बसपा ने हमेशा जातिगत राजनीति की है. प्रदेश में एक जाति से दूसरे को लड़ाना इनका काम है. बीजेपी ने शुरू से 'सबका साथ, सबका विकास' के एजेंडे पर काम किया है.

आगरा में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक के बाद मथुरा रवाना हो गए. शाम को डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा मथुरा से आगरा के खेरिया सिविल एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वे राजकीय विमान से राजधानी लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details