उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Mar 6, 2021, 8:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव गुडियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी की मौत हो गई. पत्नी का शव सुबह चारपाई पर मृत अवस्था में मिला. वहीं, पति का शव कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर लटका मिला.

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन

आगरा : आगरा जनपद के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत गांव गुडियाना में संदिग्ध परिस्थितियों में पति-पत्नी की मौत हो गई. पत्नी का शव सुबह चारपाई पर मृत अवस्था में मिला. वहीं, पति का शव कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर लटकता मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें :खेत पर जा रहे युवक को दबंगों ने मारी गोली

मानसिक रूप से बीमार था युवक

नरेंद्र सिंह पूरवंशी (32) निवासी अटेर थाना अटेर जिला भिंड मध्य प्रदेश की ससुराल आगरा के जैतपुर थाना क्षेत्र के गांव गुलियाना में है. युवक मानसिक रूप से बीमार था. उसका आगरा के एक चिकित्सक के यहां इलाज चल रहा था. शुक्रवार को अपने गांव अटेर से पत्नी कमला देवी उम्र (29) के साथ युवक आगरा में चिकित्सक से दवा लेने गया. देर शाम लौटते समय दोनों पति-पत्नी ससुराल गांव गुडियांना में ही रुक गए. परिजनों के मुताबिक खाना खाने के बाद दोनों पति-पत्नी चारपाई पर सो गए.

यह भी पढ़ें :रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कुएं से निकाला गया सांड

मामले की जांच में जुटी पुलिस

शनिवार सुबह पत्नी का शव मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ा मिला. वहीं, पति का शव कमरे में पंखे से फांसी के फंदे पर लटकता मिला. इन मौतों से परिजनों एवं ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. परिजनों की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए दोनों मृतक पति-पत्नी के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

मां से रात 3 बजे तक बात करती रही कमला

परिजनों के अनुसार कमला देवी अपनी मां एवं पति नरेंद्र से शुक्रवार रात 3 बजे तक बात करती रही. आंख लगने के बाद पति ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद पंखे पर फांसी का फंदा डालकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतकों के चार छोटे-छोटे बच्चे हैं जिनमें पूनम (10), छोटी (8), सुरजीत (6) एवं रंजीत (4) शामिल हैं. दोनों पति-पत्नी की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details