उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 2, 2021, 10:20 PM IST

ETV Bharat / state

सिलेंडर में आग लगने से झुलसे युवक की उपचार के दौरान मौत

आगरा के खेरागढ़ विधानसभा के थाना जगनेर क्षेत्र में शनिवार शाम को खाना बनाते समय गैस सिलेंडर लीकेज होने की वजह से आग लग गयी थी. जिसमें पांच लोग झुलस गये थे. सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसमें से एक की मौत हो गयी.

सिलेंडर में आग लगने से झुलसे युवक की उपचार के दौरान मौत
सिलेंडर में आग लगने से झुलसे युवक की उपचार के दौरान मौत

आगराः जिले के खेरागढ़ विधानसभा के थाना जगनेर इलाके में शनिवार को खाना बनाते समय गैस सिलेंडर लीकेज होने की वजह से सिलेंडर में आग लग गयी थी. जिसमें पांच लोग झुलस गये. जानकारी पर पहुंची पुलिस ने झुलसे लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था. जिसमें एक की उपचार के दौरान ही मौत हो गयी.

ये है पूरा मामला

शनिवार शाम को रिछोहा निवासी देवेंद्र, लकी खाना बना रहे थे. इसी दौरान एकाएक सिलेंडर लीकेज हो गया. जिससे आग लग गयी. शोर होने पर आग को बुझाने के लिए पड़ोसी ताराचन्द, रवि, सोनू भी पहुंच गये. ये लोग आग में फंसे लोगों को बचाने में जुट गये. जिसमें वे लोग भी बुरी तरह से झुलस गये. मौके पर पहुंची पुलिस ने आग में झुलसे लोगों को उपचार के लिए सीएचसी जगनेर ले आये. जहां पर डॉक्टरों ने देवेंद्र, लकी, रवि, सोनू को आगरा को लिए रेफर कर दिया, और ताराचंद के परिजन उसे उपचार के लिए जयपुर ले गये थे. बताया जा रहा है कि शनिवार को ही गैस सिलेंडर इण्डेन गैस एजेंसी जगनेर से भरवाकर लेकर गये थे.

मंगलवार सुबह उपचार के दौरान 30 साल के ताराचंद्र पुत्र स्वर्गीय नेमीचंद ने दम तोड़ दिया. उसकी मौत की जानकारी मिलने पर पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details