उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फतेहपुर सीकरी में पहाड़ी से 40 फीट नीचे मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

By

Published : Oct 27, 2022, 3:25 PM IST

फतेहपुर सीकरी में युवक का शव पहाड़ी से 40 फीट नीचे मिला. परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Etv bharat
फतेहपुर सीकरी में युवक की हत्या, 40 फीट नीचे मिला शव

आगरा: जिले के फतेहपुर सीकरी कस्बा स्थित पहाड़ी से 40 फीट नीचे एक युवक का लहूलुहान शव मिला. युवक दीपावली पर घर आया था. परिजन युवक की हत्या का आरोप लगा रहे हैं. फतेहपुर सीकरी पुलिस भी हत्या और हादसे के पहलू को लेकर छानबीन कर रही है. युवक को पहाड़ी से फेंका गया या पैर फिसलने से मौत हुई, इसकी जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, फतेहपुर सीकरी कस्बा के मोहल्ला शिवपुरी निवासी 23 वर्षीय सोनू पुत्र महाराज सिंह गुरुवार अलसुबह 4 बजे घर से निकला था. इसके बाद वह लौटकर घर नहीं पहुंचा. परिजन ने उसकी काफी तलाश की. उसका शव कस्बे के कादऊबार वाले पहाड़ों पर मिला. क्रिकेट खेलने गए युवकों ने पहाड़ी के नीचे शव देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी. देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सोनू का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

परिजनों ने बताया कि सोनू पांच भाइयों में चौथे नंबर का है. वह बाहर मजदूरी करता था. दीपावली पर वह घर आया था. परिजन उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं. फतेहपुर सीकरी पुलिस भी हत्या के पहलू पर छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि जिस तरह से करीब 40 फुट ऊंची शाही बाउंड्री वॉल से शव नीचे गिरा है उससे साफ है कि यह हादसा और हत्या दोनों ही हो सकता है. आशंका यह भी है कि बाउंड्रीवाल से पैर फिसलने से युवक नीचे गिर गया हो. पुलिस पूरी जांच कर रही है.


ये भी पढ़ेंः भड़काऊ भाषण देने के मामले में आजम खान दोषी करार, कोर्ट की हिरासत में, तीन बजे आएगा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details