उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला किसान का शव

आगरा जनपद के थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के अंतर्गत फसल की रखवाली करने खेत पर गए किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. किसान का शव मचान से फांसी के फंदे पर लटका मिला. इससे परिजनों में कोहराम मच गया.

By

Published : Mar 26, 2021, 5:50 AM IST

किसान का मिला शव.
किसान का मिला शव.

आगराः थाना खेड़ा राठौर क्षेत्र के गांव गुमान सिंह पुरा में फसल की रखवाली करने खेत पर गए थे. बताया जाता है कि सुबह लोगों ने देखा कि किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. साथ ही किसान का शव मचान से फांसी के फंदे पर लटक रहा है. इससे परिजनों में कोहराम मच गया है.

जानकारी के अनुसार रामनिवास पुत्र हरनारायण (45 वर्ष) निवासी गुमान सिंह पुरा राजमिस्त्री का काम करने के साथ ही गांव में ही खेत बटाई पर लेकर गेहूं की फसल बोई थी. बुधवार की रात को अपने खेत पर फसल की रखवाली करने के लिए गया थे. गुरुवार सुबह किसान रामनिवास का शव संदिग्ध परिस्थितियों में खेत पर बनी मचान से फांसी के फंदे पर लटका मिला. इससे परिजनों में कोहराम मच गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले पर संज्ञान लेकर मृतक किसान के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. वहीं किसान की मौत की कारण स्पष्ट नहीं हो सका. परिजनों के अनुसार मृतक किसान रामनिवास का बड़ा बेटा उपेंद्र 2 वर्ष पूर्व फौज में भर्ती हुआ था और वह असम में तैनात है. घर में सब कुछ सामान चल रहा था. आखिर किस कारण मौत हुई इसका पता नहीं चल सका है. पुलिस साक्ष्यों के आधार पर जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-वैक्सीन तो नहीं लगी, लेकिन वैक्सीनेशन का मिल गया सर्टिफिकेट

ABOUT THE AUTHOR

...view details