उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

खेत में पानी लगाने गये व्यक्ति की मौत, आत्महत्या की आशंका

आगरा के खेरागढ़ इलाके में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान भीकम सिंह के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक भीकम मंगलवार को खेत में पानी लगाने गया था. लेकिन वह दोबारा वापस घर नहीं लौटा. बुधवार सुबह भीकम का शव मिला.

By

Published : Dec 16, 2020, 1:55 PM IST

dead body of a person who went to plant water
खेत में पानी लगाने गए व्यक्ति की मौत

आगराःखेरागढ़ इलाके में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. धर्मशाला के जंगले से शव लटका मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की.

एक दिन पहले घर से हुआ था गायब
परिनजों के मुताबिक भीकम सिंह मंगलवार को खेत में पानी लगाने गया था. लेकिन वह घर वापस नहीं लौटा. देर रात तक जब भीकम घर नहीं लौटा, तो उसकी तलाश की गई. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला.

पुलिस ने की मृतक की शिनाख्त
व्यक्ति का शव बुधवार को सुबह धर्मशाला के जंगले से लटका मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा. जिसके बाद मृतक की शिनाख्त की गई. मृतक की शिनाख्त खेरागढ़ के भीकम सिंह के रूप में हुई. जो मूलरूप से राजस्थान के थाना मानिया के सिजरौली का रहने वाला है. लेकिन करीब 15 साल से भीकम सिंह खेरागढ़ में ही रह रहा है.

जांच में जुटी पुलिस
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. थाना प्रभारी निरीक्षक हंसराज भदौरिया ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है. शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है. फिलहाल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. जिसके बाद मौत के सही कारण का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details