उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेड़ा पचगाई में नहर किनारे मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Mar 22, 2021, 10:58 AM IST

आगरा जिले के खेड़ा पचगाई में नहर किनारे युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी पड़ताल की लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो सकी.

पुलिस
पुलिस

आगराः थाना ताजगंज क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत पचगाई खेड़ा में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए और सूचना पाकर थाना ताजगंज के एकता चौकी की पुलिस भी मौके पर आ गई. युवक के शव को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है.

सूचना पर पहुंची पुलिस
ग्रामीणों के अनुसार युवक के गले पर धारदार हथियार के निशान और ज्वलनशील पदार्थ डालकर जलाने का प्रयास किया गया है. अधजला युवक सुबह नहर की पटरी के किनारे खेतों में पड़ा हुआ दिखा तो बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए. ग्रामीणों ने युवक का शव जला देखा तो गांव में सनसनी फैल गई और पुलिस को सूचना दी गई.

नहीं हो सकी शव की पहचान
पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव की पहचान कराने का प्रयास किया. युवक की उम्र लगभग 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी युवक की पहचान नहीं हो सक. सूचना पाकर एसपी सिटी सहित फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट टीम भी मौके पर पहुंची और उन्होंने बारीकी से पूरे मामले की जांच पड़ताल कर मौके पर मिले सबूतों को एकत्रित किया.

यह भी पढ़ेंः-आगरा में मां-बेटी की हत्या: पीड़ित परिवार से नहीं मिलने गए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा, भेदभाव का आरोप

आशंका व्यक्त की जा रही है कि युवक को मारने के बाद यहां पर लाकर जलाने का प्रयास किया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details