उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

CSP संचालक ने महिला का अंगूठा लगावाकर निकाले पैसे, हंगामा

आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र में सीएसपी पॉइंट संचालक पर धोखाधड़ी कर उपभोक्ता के खाते से पैसे निकालने का आरोप लगा है. धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए महिला उपभोक्ता के परिजनों ने सीएसपी पॉइंट पर जमकर हंगामा किया.

By

Published : Feb 3, 2021, 6:40 AM IST

Updated : Feb 3, 2021, 6:55 AM IST

अंगूठा लगावाकर निकाले पैसे.
अंगूठा लगावाकर निकाले पैसे.

आगरा : जिले के पिनाहट कस्बा के रघुनाथ पूरा में यूको बैंक सीएसपी पॉइंट संचालक ने उपभोक्ता का अंगूठा लगवाकर खुद रुपए निकाल लिए. उपभोक्ता को जब इसकी जानकारी हुई तो परिजनों को साथ उसने सीएसपी पॉइंट पर जमकर हंगामा किया. इसके बाद सीएसपी पॉइंट संचालक रुपए वापस करके भाग गया.

दरअसल पिनाहट थाना क्षेत्र के गांव छदामी पूरा निवासी निशा भदौरिया अपनी मां किरण के साथ पिनाहट कस्बा में स्थित सीएसपी पॉइंट से रुपए निकालने आई थीं. पीड़ित के अनुसार उसने 6 जनवरी, 29 जनवरी और 30 जनवरी को भी रुपए निकालने आई थीं. आरोप है कि संचालक ओमकार वर्मा ने अंगूठा लगवा लिया और कहा कि अभी सर्वर नहीं है और खाते में भी रुपए नहीं है. इसके बाद सीएसपी प्वाइंट संचालक युवक ने धोखाधड़ी करते हुए खुद उसके खाते से 10-10 हजार करके तीनों दिन 30 हजार रुपए निकाल लिए और उसे ही पता भी नहीं चला.

जब पीड़ित निशा मंगलवार को यूको बैंक शाखा पिनाहट पहुंचकर पासबुक में एंट्री कराई, तो उसके होश उड़ गए. उसके खाते से 30 हजार रुपए निकाले गए थे. उसने तत्काल अपने परिजनों को सुचना दी. जिसके बाद सुचना पर पहुंचे परिजनों ने सीएसपी पॉइंट पर जमकर हंगामा किया. हंगामा होते देख संचालक ओमकार वर्मा ने उपभोक्ता के पैसे वापस कर सीएसपी प्वाइंट को बंद करके फरार हो गया. वहीं उपभोक्ता ने बैंक शाखा में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Feb 3, 2021, 6:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details