उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झगड़े और मारपीट से परेशान पत्नी ने करंट लगाकर पति को मार डाला, दुर्गंध आने पर दो दिन बाद खुला राज

यूपी के आगरा में पत्नी ने पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने शव को बरामद कर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ जारी है.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 18, 2023, 5:03 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

डीसीपी सिटी सूरज ने दी जानकारी.

आगराः जिले में सोमवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां गृह क्लेश से परेशान पत्नी ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. हत्या दो दिन पहले की गयी थी. दुर्गंध आने पर सोमवार को पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची शव को बरामद कर पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

पैरों में लगाए थे करंट
जानकारी के अनुसार, थाना सदर बाजार अंतर्गत मुस्तफा क्वार्टर में सोमवार सुबह एक घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घर का दरवाजा खुलवाया तो हैरान रह गए. घर में नीरज की लाश पड़ी थी. डीसीपी सिटी सूरज राय ने बताया कि गृह क्लेश और प्रताड़ना के चलते पत्नी ने ही पति की हत्या कर डाली. नीरज को करंट लगाकर मारा गया. उसके पैरों में करंट लगने से पड़े फलक साफ दिखाई दे रहे हैं. डीसीपी ने बताया कि जब पुलिस ने नीरज की पत्नी से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली.

शराब पीकर पत्नी को पीटता था नीरज
पत्नी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि नीरज रोज घर में क्लेश करता था और उसे प्रताड़ित करता था. दोनों के दो बच्चे भी हैं. पूरा परिवार किराये के मकान में रहता है. नीरज आगरा कैंट स्टेशन पर वेंडर था और लेकिन शराब पीने का आदि था. शराब पीकर रोज उससे मारपीट करता था. दो दिन पहले 16 दिसंबर को नीरज शराब पीकर जब घर आया और उससे मारपीट करने लगा. पत्नी ने बताया कि इसके बाद उसने पति नीरज के दोनों पैर बिजली के तार से बांध दिए और करंट लगाया. करंट लगने से नीरज की मौत हो गयी. फिलहाल पुलिस ने नीरज के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है.

5 साल से घर से अलग रह रहा था नीरज
नीरज के दोस्त अजित सिंह ने बताया कि नीरज मूलतः एटा का रहने वाला था. बीते 5 सालों से परिवार को लेकर मुस्तफा क्वार्टर इलाके में किराए पर रहता था. सुबह सूचना मिली कि नीरज की मौत हो गयी है. आकर देखा तो नीरज के पैर पर चोट के निशान थे.जैसे उसे करंट लगाया गया है.पुलिस जांच में जुटी है. हत्या नीरज की पत्नी ने की है, जिसे पुलिस ने हिरासत में लिया है. नीरज के परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं. जिनका रो-रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें-जमीन के विवाद में अधिवक्ता ने 5 राउंड फायरिंग कर सगे भाई को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details