उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

उधारी के पैसे न देने पर दबंगों ने युवक को जंजीर से बांधा

आगरा में एक युवक को उधार के पैसे न लौटाने पर उसको जंजीर से खंभे से बांध दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसको छुड़ाया.

By

Published : Jun 17, 2023, 10:23 AM IST

आगरा
आगरा

आगरा:ताजनगरी में उधारी की रकम नहीं मिलने पर दबंग और उसके दोस्तों ने युवक को दबोच लिया. पहले उसकी पिटाई की. इसके बाद उसे जंजीर में जकड़कर खंभे से बांध दिया. जब राहगीरों ने सिकंदरा थाना पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने युवक को जंजीर से मुक्त कराया. सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

आगरा दिल्ली हाईवे स्थित एक कस्बा निवासी एक युवक ने ​सिकंदरा थाने की रुनकता पुलिस चौकी में एक शिकायत दी. उसने लिखा है कि गांव के ही एक शख्स से पैसे उधार लिए थे. किसी कारणवश वह उधार के पैसे नहीं दे सका. जब वह उसकी दुकान के सामने से निकल रहा था. तभी उसने तगादा किया. इस पर उसने कुछ दिन में पैसे देने की बात कही. लेकिन, वह भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा. जब गाली-गलौज का विरोध किया तो उसके साथी आ गए. उन्होंने उधारी की रकम नहीं देने पर उसके साथ अभद्रता की.

युवक ने पुलिस को बताया कि उधारी के पैसे देने से इनकार करने पर दबंग ने साथियों के साथ मिलकर उसको दबोच लिया और पिटाई की. इसके बाद उन लोगों ने उसे जंजीर से जकड़कर एक खंभे से बांध दिया. यह देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई. किसी राहगीर ने सिकंदरा थाना पुलिस को सूचना दी. इस पर रुकनता पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने जंजीर से बंधे युवक को मुक्त कराया.

यह भी पढ़ें:संभल में फल कारोबारी की हत्या, रेलवे लाइन के किनारे मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details