उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रेन के आगे कूदकर दंपति ने की थी आत्महत्या, गृह क्लेश बनी वजह

यूपी के आगरा जिले में बुधवार को रेलवे ट्रैक पर दो शव मिले थे. जानकारी करने पर पता चला है कि दोनों पति पत्नी हैं और गृह के क्लेश के चलते ऐसा कदम उठाया है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Jun 17, 2021, 2:21 PM IST

ट्रेन के आगे कूदकर दंपति ने की थी आत्महत्या
ट्रेन के आगे कूदकर दंपति ने की थी आत्महत्या

आगरा:जनपद के बिल्लोचपुरा रेलवे स्टेशन के करीब रेलवे ट्रैक पर बुधवार सुबह दो शव मिले थे. दोनों शवों की शिनाख्त पति पत्नी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दंपति ने गृह क्लेश के चलते ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. दंपत्ति का एक 6 साल का बेटा भी है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. खुदकुशी की मुख्य वजह पारिवारिक कलह बतायी जा रही है.

मृतक संजय(27) और पत्नी प्रीति(23) सिकंदरा के मोहम्मदपुर गांव के रहने वाले थे. संजय ट्रक चालक था. दोनों का एक 6 साल का बेटा वरुण भी है. मृतक संजय के भाई दीपक के अनुसार परिवार में पहले भी पारिवारिक कलह हुई थी, जिसके कारण पूर्व में भी दम्पति घर छोड़ गए थे. लेकिन कुछ वक्त बाद वापस घर लौट आये थे. 14 जून(सोमवार) को भी घर मे किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, जिसके कारण संजय और प्रीति गुस्से में घर छोड़ गए थे, लेकिन परिजनों ने वरुण को अपने पास ही रख लिया था. परिजनों ने दोनों के न लौटने पर अपने रिश्तेदारों और परिचितों में संपर्क किया, लेकिन दोनों की कोई खबर नहीं मिली, जिसके बाद परिजन गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने थाना सिकंदरा पहुंचे. वहां पुलिस ने रेलवे ट्रैक पर दो शव बरामद होने की सूचना परिजनों को दी. उनके हुलिए और बरामद समान के आधार पर परिजनों ने संजय और प्रीति की शिनाख्त की.

इसे भी पढ़ें:आगरा-मथुरा रेलवे ट्रैक पर संदिग्ध परिस्थितियों में मिले दो शव


मृतकों के शवों को मथुरा ले गई जीआरपी

संजय और प्रीति का जिस रेलवे ट्रैक के किनारे शव मिला था, वह इलाका थाना मथुरा जीआरपी पुलिस के अंतर्गत आता है. इस सूचना के बाद मथुरा जीआरपी के प्रभारी 1 घण्टे बाद घटना स्थल पर पहुंचे, तब तक क्षेत्रीय थाना पुलिस और जीआरपी कैंट ने दोनों शवों की सुरक्षा की. मथुरा स्टेशन जीआरपी पुलिस आने के बाद दोनों शवों की शिनाख्त न होने पर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए अपने साथ मथुरा ले गयी. वहीं दोनों का पोस्टमार्टम हुआ. अब शिनाख्त होने के बाद परिजन शवों को लेने मथुरा पहुंच गए हैं, जिन्हें कार्रावई के बाद डेडबॉडी सौपी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details