उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, दुकान में लगाई आग

आगरा में दो पक्षों में विवाद के बीच जमकर पथराव हुआ. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दुकान में आग लगा दी, जिससे दुकान में रखा करीब 1 लाख का सामान जलकर राख हो गया. वहीं, विवाद में कई लोग घायल भी हो गए.

By

Published : May 15, 2021, 4:59 AM IST

दबंगों ने दुकान को किया आग के हवाले
दबंगों ने दुकान को किया आग के हवाले

आगरा: जिले के थाना पिंडोरा क्षेत्र के अंतर्गत गांव कौंध में दो पक्ष आपस में भीड़ गए. इस दौरान मारपीट के साथ पथराव भी हुआ. पीड़ित पक्ष ने दबंग पक्ष पर परिवार के साथ मारपीट करने और किराने की दुकान में आग लगाने का आरोप लगाया है. वहीं दुकान में आग लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें:कार सवार युवक ने कूड़ा बीनने वाले युवक को मारी टक्कर, मौत

कैसे हुआ विवाद?
कौंध निवासी विजयकांत पुत्र अनेग सिंह का आरोप है कि दबंग पक्ष के लोग बीते एक माह से घर पर पत्थर फेंक रहे थे. जिसका विरोध किया तो लाठी-डंडों से पिटाई कर दी और दुकान में आग लगा दी. आग लगने से दुकान में करीब 1 लाख का रखा सामान जलकर राख हो गया. पीड़ित का आरोप है कि विपक्षी वासुदेव, फौरन सिंह पुत्र भोगी राम, महावीर पुत्र सुल्तान सिंह पुत्र दौलत सिंह देवेंद्र पुत्र श्री किशन, प्रमोद पुत्र अमर सिंह ने मिलकर परिवार पर हमला किया, जिसमें कई लोग घायल हो गए. मारपीट में प्रहलाद सिंह, मीरा देवी, विजयपाल, प्रवीण, बूरी तरह घायल हैं. इन लोगों के सिर, हाथ, पैर,और कंधा में गहरी चोटें आई हैं.

दहशत में है परिवार
इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है. पीड़ित विजयकांत ने दबंगों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस ने भी मुकदमा दर्ज करते हुए पीड़ित पक्ष को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details