उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पोलिंग पार्टी पर हमला करने वाले हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आगरा में बस पर हमला कर मत पेटिकाओं को छीनने का प्रयास करने वाले हमलावरों के खिलाफ थाना शमसाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

By

Published : Apr 16, 2021, 9:38 PM IST

पोलिंग पार्टी पर हमला.
पोलिंग पार्टी पर हमला.

आगरा: बस पर हमला कर मत पेटिकाओं को छीनने का प्रयास करने वाले हमलावरों के खिलाफ थाना शमसाबाद में मुकदमा दर्ज किया गया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है. मतदान के बाद मतपेटिका लेकर जा रहे कर्मियों की बस पर दबंगों ने हमला बोल दिया था. बस रुकवाने के बाद पथराव कर मत पेटिकाएं छीनने की कोशिश की गई थी.

बाइक सवारों ने किया मतपेटिकाओं को छीनने का प्रयास

ब्लॉक शमसाबाद क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय लहर के पीठासीन अधिकारी शहाबुद्दीन ने मुकदमा दर्ज कराया. मुकदमे के अनुसार मतदान समाप्त होने के बाद करीब 7 बजे मतदान केंद्र की सभी पोलिंग पार्टी के अधिकारी और कर्मचारी बस से मतपेटिकाओं को एसएस डिग्री कॉलेज शमसाबाद में जमा करने जा रहे थे. जैसे ही बस लहर पट्टी लहर चौराहे पर पहुंची तो 8 से 10 बाइकों पर सवार 15 से 20 लोग बस का पीछा करने लगे और बस को रोकने का प्रयास करने लगे. इसी समय 112 नंबर पर कॉल किया गया. वहीं, बाइक सवारों ने नयाबास चौराहे पर बस रुकवा ली और पथराव करना शुरू कर दिया. इसके बाद बस के अंदर घुस आए और मत पेटिकाएं छीनकर ले जाने लगे. जब शहाबुद्दीन और कर्मचारियों ने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने शहाबुद्दीन को तमंचे की बट से मारकर घायल कर दिया.

पढ़ें:ललितपुर में भाजपा के कड़े तेवर, 9 बागियों को दिखाया पार्टी से बाहर का रास्ता

थानाध्यक्ष ने दी जानकारी

थानाध्यक्ष शमसाबाद प्रदीप कुमार ने बताया कि पीठासीन अधिकारी शहाबुद्दीन की तहरीर पर पूरन सिंह निवासी गढ़ी परसा, रामविलास निवासी लहर पट्टी लहर और 10 से 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी करने के प्रयास किए जा रहे हैं. साथ ही अज्ञात लोगों की पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details