उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Agra News : युवती को मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर दूल्हा मिला नहीं, पीछे पड़ा सॉफ्टवेयर इंजीनियर, केस दर्ज

By

Published : Mar 13, 2023, 9:32 AM IST

आगरा में एक युवती ने मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर अपनी रजिस्ट्रेशन कराया. इसके बाद एक सिरफिरा सॉफ्टवेयर इंजीनियर उसके पीछे पड़ गया. इसके बाद युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया.

Agra
Agra

आगरा:ताजनगरी की एक युवती को मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर जीनव साथी तलाशना भारी पड़ गया. युवती ने अपने परिजनों के कहने पर एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराया. जहां पर उसे दूल्हा तो नहीं मिला. लेकिन, एक सिरफिरा सॉफ्टवेयर इंजीनियर पीछे पड़ गया. जो युवती को बातचीत के बाद अश्लील फोटो और मैसेज भेजने लगा. इतना ही नहीं, सिरफिरे ने उसे एक रात के लिए नोएडा आने का दबाव बनाया. युवती ने इनकार किया तो सिरफिरे सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने उसे बदनाम करने की धमकी दी. सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि पीड़ित युवती की शिकायत पर आरोपी साफ्टवेयर इंजीनियर के खिलाफ आईटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने की धारा में रविवार को मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले में साक्ष्य संकलन किए जा रहे हैं. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद कुमार शाही ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक युवती ने मुकदमा दर्ज कराया है. पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि सन 2020 में उसने एक मैट्रिमोनियल (वैवाहिक) वेबसाइट पर अपना प्रोफाइल अपलोड किया. नोएडा में तैनात एक साफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ प्रसाद ने उससे संपर्क किया. साफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ प्रसाद ने उसे बताया कि वह मूल रूप से भोपाल का निवासी है. वह उससे शादी करना चाहता है.

पीड़ित युवती का कहना है कि उसे रिश्ता पसंद नहीं आया तो सौरभ से कोई बातचीत नहीं की. इसके बाद आरोपी ने फरवरी 2021 में अपनी आईडी से उनसे दोबारा जुड़ने का प्रयास किया. मैसेज भेजा कि वो उससे शादी करना चाहता है. तभी से साफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ प्रसाद ने उनका मानसिक उत्पीड़न शुरू कर दिया. उसे अश्लील फोटो और मैसेज भेजने लगा. इतना ही नहीं, आरोपी ने एक रात के लिए नोएडा आने का दबाव डाला. जब उसने नोएडा आने से इनकार कर दिया तो साफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ प्रसाद ने उसे धमकी दी. धमकाया कि उसे और उसके परिवार को किसी भी मामले में फंसा देगा.

पीड़ित युवती का आरोप है कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर की धमकी से वह घबरा गई. उसकी दहशत में डिप्रेशन का शिकार हो गई. इतना ही नहीं, आरोपी साफ्टवेयर इंजीनियर सौरभ प्रसाद के साथ उसके अज्ञात दोस्त भी उसका उत्पीड़न करने लगे. वह अपना उपचार करा रही है.

यह भी पढ़ें:Sultanpur में दुल्हन के पिता ने बारात में महिलाएं न लाने की रखी शर्त, टूटी शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details